6000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Vivo T3x, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस हुए लीक

चाइनीज मेंकर कंपनी विवो ने टी सीरीज में एक नया स्मार्टफोन Vivo T3x लॉन्च करने वाला है। इस डिवाइस में ब्लूटूथ एसआईजी और बीआईएस सर्टिफिकेशन…

Vivo 02 13 | Sach Bedhadak

चाइनीज मेंकर कंपनी विवो ने टी सीरीज में एक नया स्मार्टफोन Vivo T3x लॉन्च करने वाला है। इस डिवाइस में ब्लूटूथ एसआईजी और बीआईएस सर्टिफिकेशन दोनों पर देखा गया है, जिससे इसके नाम की पुष्टि हुई है और भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च होने का संकेत मिला है। अब, MySmartPrice की एक रिपोर्ट से फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन का पता चला है। आइए हम आपको Vivo T3x के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से…

यह खबर भी पढ़ें: 64MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Oppo Reno 11F 5G, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Vivo T3X के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
एक रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo T3X में ऑक्टा-कोर 4nm स्नैपड्रैगन 6 जेप 1 चिपसेट होगा। इसके कोर आर्किटेक्चर में एड्रेनो जीपीयू के साथ 4 कॉर्टेक्स-ए78 और 4 कॉर्टेक्स-ए55 कोर शामिल हैं। इसके अलावा T3X में 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है और इसके बड़ी बैटरी वाला वीवो का पहला स्लिम स्मार्टफोन माना जा रहा है। फोन की रेटेड बैटरी लाइफ 2 दिन तक की होगी। ऑडियो के मामले में फोन में ऑडियो बूस्टर के साथ ड्यूल स्टीरियों स्पीकर सेटअप होगा, जिसका वॉल्यूम 300 फीसदी तक बढ़ जायेगा।

vivo 03 | Sach Bedhadak

इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। हालांकि, ऐसी उम्मीद हैं कि वीवो अप्रैल के तीसरे हफ्ते में 19 से 22 अप्रैल के बीच फोन को पेश कर सकता है। बता दें कि Vivo T3x बाजार में Vivo T2 की जगह लेगा, जिसे अप्रेल 2023 में लॉन्च किया गया था। इस डिवाइस में फुलएचडी रेजॉल्यूशन है। वहीं इस स्मार्टफोन में 6.58 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। इस डिवाइस में 8GB RAM और 128 GB स्टोरेज दी गई है।

यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 प्रोसेसर से लैस था। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। इस स्मार्टफोन में 18W चार्टिंग के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है।