Ulefone Armor 24 Phone: आ गया 22000mAh बैटरी वाला फोन, 10W बल्ब जैसी इमरजेंसी लाइट, फीचर्स भी है कमाल

Ulefone Armor 24 Phone: आमतौर पर स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी जाती है, लेकिन अब 22000mAh की बैटरी वाला फोन भी लॉन्च हो गया है। इस फोन में एक LED लाइट लगी है जो 10 वॉट के बल्ब के बराबर रोशनी देती है। आइए जानते हैं इस रग्ड फोन के बारे में पूरी डिटेल्स।

ulefone armor 24 | Sach Bedhadak

Ulefone Armor 24 Phone: आप स्मार्टफोन का ज्यादा यूज करते हैं और आपके फोन की बैटरी कम चलती है और इसको लेकर आप परेशान है तो चिंता अब अपने दिल से निकाल दीजिए। आमतौर पर स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी जाती है, लेकिन अब 22000mAh की बैटरी वाला फोन भी लॉन्च हो गया है। इस फोन में एक LED लाइट लगी है जो 10 वॉट के बल्ब के बराबर रोशनी देती है। आइए जानते हैं इस रग्ड फोन के बारे में पूरी डिटेल्स।

कंपनी ने Ulefone Armor 24 Phone लॉन्च किया है जो एक रग्ड फोन है और इसके फीचर्स भी काफी आकर्षक है। Ulefone Armor 24 रग्ड और लाइटवेट डिजाइन के साथ आता है। इसमें 22mAh की बैटरी दी गई है। यानी एक सामान्य फोन्स के मुकाबले इसकी बैटरी 400% ज्यादा बड़ी है। इसमें इमरजेंसी लाइट भी लगी है।

यह खबर भी पढ़ें:-5000mAh की बैटरी और 33 वॉट के फास्ट चार्जर के साथ Oppo का नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानिए

10W के बल्ब जैसी रोशनी देती है LED

इस हैंडसेट में रियल साइड में LED लाइट दी गई है, जो 1000 Lumens की रोशनी करती है। 10W के LED बल्ब से 900 Lumen की रोशनी होती है। यानी इस फोन में लगी LED लाइट एक 10W बल्ब से ज्यादा रोशनी देती है। Ulefone Armor 24 स्मार्टफोन एंडॉयड 13 पर काम करता है।

Ulefone Armor 24 में दी गई LED लाइट को कंट्रोल भी कर सकते हैं। ऐसा नहीं है कि कंपनी ने इस फोन में केवल बैटरी पर फोकस नहीं किया है बल्कि दूसरे फीचर्स भी शानदार दिए गए हैं। फास्ट चार्जिंग के लिए कंपनी 66W का सपोर्ट दिया है। कंपनी की मानें तो सिंगल चार्ज में इस फोन को 7 दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इसका इस्तेमाल आप पावर बैंक की तरह भी कर सकते हैं। हालांकि, रिवर्स चार्जिंग में आपको 10W की पावर ही मिलेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro क्वालकॉम के लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen चिपसेट के साथ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स?

Ulefone Armor 24 में 6.78-inch का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है, जो गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है। इस फोन में आपको 4G LTE नेटवर्क का सपोर्ट मिलेगा। यह फोन में 12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन में नाइट विजन का फीचर भी मिलता है। डिवाइस NFC सपोर्ट के साथ आता है। कंपनी ने इसकी कीमत का ऐलान नहीं किया है।