बिना 1 रुपया दिए घर ले जाएं Honda Shine और Activa, पाएं 5000 रु. का कैशबैक भी, ये हैं ऑफर्स

दीवाली के अवसर पर होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) भारतीय ग्राहकों को एक जबरदस्त फेस्टिव ऑफर दे रही है। इस ऑफऱ के तहत Honda Shine को आप बिना डाउन पेमेंट दिए खरीद सकेंगे।

Honda shine offer, honda activa offers, offers on honda activa, finance offer on activa,

दीवाली के अवसर पर होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) भारतीय ग्राहकों को एक जबरदस्त फेस्टिव ऑफर दे रही है। इस ऑफऱ के तहत Honda Shine को आप बिना डाउन पेमेंट दिए खरीद सकेंगे। सबसे बड़ी बात इस बाइक को खरीदने पर आपको 5000 रुपए तक का कैशबैक भी मिलेगा। कंपनी का यह ऑफर 31 अक्टूबर तक लागू रहेगा। आइए जानते हैं नई गाड़ी और उस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में

युवाओं के लिए खास डिजाईन की गई है नई Honda Shine

हाल ही में होंडा ने अपनी बेस्ट सेलिंग बाइक शाइन का स्पेशल एडिशन मार्केट में उतारा है। यह एक स्पोर्ट्स बाइक है जिसे खास भारतीय युवाओं के लिए डिजाईन किया गया है। बाइक की मैकेनिकल डिटेल्स में कोई चेंज नहीं है लेकिन इसके लुक को पहले से बेहतर बनाया गया है। इसमें कई कॉस्मेटिक अपडेट और दो नए कलर ऑप्शन्स (मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक और मैट संग्रिया रेड मैटेलिक) दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: अपने स्मार्टफोन से आज ही डिलीट कर दें यह Apps, नहीं तो बैंक हो जाएगा खाली

बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 123.94cc का इंजन दिया गया है जो सिंगल सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है। यह 7500 आरपीएम पर 10.5 बीएचपी की पावर जनरेट कर सकता है। इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ-साथ पीछे की ओर ड्रम ब्रेक और फ्रंड में ड्रम/डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: IRCTC: ट्रेन लेट हो जाए तो फ्री मिलेंगे चाय,कॉफी और खाना, आप भी ऐसे मांग सकते हैं

Honda Shine पर मिल रहे हैं ये ऑफर

कंपनी ने अपनी इस बाइक पर कई ऑफर्स की घोषणा की है। इनमें सबसे पहला यही है कि आप इसे बिना डाउन पेमेंट दिए खरीद सकते हैं। दूसरे ऑफर के तहत नो कॉस्ट EMI ऑप्शन भी चुन सकते हैं। इसी तरह तीसरे ऑफर के तहत सलेक्टेड डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स से बाइक खरीदने पर इंस्टेंट कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है। आपको बता दें कि कंपनी ये सभी ऑफर केवल होंडा शाइन बाइक पर ही नहीं दे रही बल्कि भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटर Honda Activa पर भी दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *