Samsung लेकर आ रहा है 108MP कैमरे वाला फोल्डेबल स्मार्टफोन, लीक हुए फीचर्स

Samsung अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, लेकिन उससे पहले स्मार्टफोन के फीचर्स लीक हो गए हैं।

samsung galaxy z fold 5 | Sach Bedhadak

टेक मॉर्केट में Samsung कंपनी का अच्छा खासा दबदबा है। एक तरफ दूसरी कंपनियां फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारियां शुरू कर रही है, वहीं सैमसंग हर साल अपना फोल्ड फोन लाकर आगे निकल रही है। Samsung ने पिछले साल Galaxy Z Fold4 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब इस साल Galaxy Z Fold 5 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बीच खबर आ रही है कि Galaxy Z Fold 5 के फीचर्स लीक हो गए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-7 लाख रुपए से सस्ती होंडा की यह कार सबसे ज्यादा बिकी, 3 गाड़ियों को करना पड़ा बंद

क्या होगा Galaxy Z Fold 5 में?

सैमसंग के आने वाले फ्लैगशिप फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z Fold 5 में 6.2 इंच का आउटर स्क्रीन होगी। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सैमसंग के अपकमिंग जेड फोल्ड 5 स्मार्टफोन में 6.2 इंच की स्क्रीन साइज को अपनी पिछली तीन जनरेशन के समान बनाए रखेगा। टिपस्टर ने दावा किया है कि जेड फोल्ड 5 में कैमरा मॉड्यूल होगा।

यह खबर भी पढ़ें:-2023 Honda Activa 125: हीरो-टीवीएस के पंख काटने आ गई नई एक्टिवा, जानिए कीमत और दमदार फीचर्स

108MP का होगा कैमरा

रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इस साल के अंत में एक नए फ्लिप डिवाइस और गैलेक्सी वॉच के साथ जेड फोल्ड 5 का अनावरण करने की उम्मीद है। Galaxy Z Fold 5 को लेकर अफवाह है कि इसमें 108MP प्राइमरी रियर कैमरा और एक इन बिल्ट स्टाइस पेन (एस पेन) स्लॉट होगा। इस स्मार्टफोन में ड्रॉपलेट स्टाइल हिंज की भी सुविधा होगी जो इसके डिस्प्ले क्रीज को कम करेगा। इस बीच पिछले महीने यह खबर आई थी कि कंपनी अपने इसमें चाइनीज फोल्डबेल पैनल का इस्तेमाल नहीं करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *