जियो ने किया बड़ा धमाका, 999 रुपए में लॉन्च किया मोबाइल, 123 रुपए में महीनेभर करें भर भरकर बातें

देश के सबसे बड़े बिजनेमैन मुकेश अंबानी की कंपनी रियालंस जियो ने 4जी फोन ‘जियो V2’ को लॉन्च करके टेक इंडस्ट्री में एक और बड़ा धमाका कर दिया है। यह फोन आम आदमी की पहुंच के लिए 999 रुपए में लॉन्च किया गया है।

Jio Bharat V2 4G phone | Sach Bedhadak

देश के सबसे बड़े बिजनेमैन मुकेश अंबानी की कंपनी रियालंस जियो ने 4जी फोन ‘जियो V2’ को लॉन्च करके टेक इंडस्ट्री में एक और बड़ा धमाका कर दिया है। यह फोन आम आदमी की पहुंच के लिए 999 रुपए में लॉन्च किया गया है। रिलायंस जियो केवल 4जी और 5जी नेटवर्क ही आपरेट करता है। कंपनी का दावा है कि ‘भारत V2’ के दम पर 10 करोड़ से अधिक ग्राहक जोड़ लेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-मोटोरोला आज लॉन्च करेगा Motorola Razr 40 Series के 2 नए स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और

कीमत और फीचर्स

‘जियो भारत V2’ सबसे सस्ता फोन है। कंपनी इस फोन को सिर्फ 999 रुपए में बेच रही है। जियो भारत V2 का महीने का प्लान भी बिल्कुल सस्ता है। इसके लिए ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान के लिए केवल 123 रुपए खर्च करने होंगे। जबकि अन्य कंपनियों का के वायस कॉल और 2 जीबी वाले मासिक प्लान की शुरुआत ही 179 रुपए से होती है। इसके अलावा जियो रिलायंस ग्राहकों को ‘भारत V2’ के साथ 14 जीबी 4जी डाटा भी देगी। इससे साफ होता है कि प्रतिदिन 500MB डाटा दिया जाएगा। जियो भारत V2 का वार्षिक प्लान है जिसके लिए ग्राहक को 1234 रुपए खर्च करने होंगे। कंपनी ने 7 जुलाई से जियो भारत V2 का बीटा ट्रायल शुरु करने जा रही है। कंपनी का इरादा है जियो भारत V2 को देश की 6500 तहसीलों तक पहुंचाने का।

यह खबर भी पढ़ें:-ट्राई की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा : जियो से जुड़ाव, एयरटेल से थोड़ा मोह और VI से दूरी

‘जियो भारत V2’ की खूबियां

देश में निर्मित और मात्र 71 ग्राम वजनी ‘जियो भारत V2’ 4जी नेटवर्क पर काम करता है, इसमें एचडी वॉयस कॉलिंग, एफएम रेडियो, 128जीबी का एसडी मेमरी कार्ड सपोर्ट जैसे फीचर हैं। मोबाई में 4.5 सेंमी. की टीएफटी स्क्रीन, 0.3MP का कैमरा, 1000mAh की बैटरी, 3.5mm का हेडफोन जैक, पावरफुल लाउडस्पीकर और टार्च मिलती है।

‘जियो भारत V2’ मोबाइल में ग्राहकों को जियोसिनेमा के सब्सक्रिप्शन के साथ जियो सावन के 8 करोड़ गानों का एक्सेस भी मिलेगा। ग्राहक जियो पे के जरिए यूपीआई पर लेनदेन भी कर सकेंगे। भारत की कोई भी प्रमुख भाषा बोलने वाला ग्राहक ‘जियो भारत V2’ में आपकी भाषा में काम कर सकेगा। यह मोबाइल 22 भारतीय भाषाओं में काम कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *