सिर्फ 7000 रुपए में खरीदें नया Realme Narzo 50i Prime, 4GB RAM+64GB स्टोरेज के साथ पाएं दमदार फीचर्स भी

रियलमी ने अपना नया स्मार्टफोन Realme Narzo 50i Prime भारतीय ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया है। अब इस फोन को भारत में भी खरीदा…

Realme Narzo 50i Prime, Realme Narzo 50i Prime specifications, Realme Narzo 50i Prime features, Amazon great indian festival 2022,

रियलमी ने अपना नया स्मार्टफोन Realme Narzo 50i Prime भारतीय ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया है। अब इस फोन को भारत में भी खरीदा जा सकेगा। इस स्मार्टफोन के 4GB RAM + 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल को अब फोन की वास्तविक कीमत के आधे से भी कम दाम में खरीदा जा सकेगा। फोन में दो सिम स्लॉट तथा एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिए गए हैं और यह Android ऑपरेटिंग सिस्टम के लेटेस्ट वर्जन Android 11 (Go edition) पर काम करता है।

ये हैं नए Realme Narzo 50i Prime के स्पेसिफिकेशन्स और Features

इस स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर Unisoc T612 SoC प्रोसेसर दिया गया है। फोन के दो वर्जन लॉन्च किए गए हैं जिनमें से एक 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वेरिएंट है औ दूसरा 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट में आता है। फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है जिसकी ब्राइटनेस 400 निट्स है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 88.7 फीसदी है। फोन में ड्यूल सिम स्लॉट और एक डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी अलग से दिया गया है जिसके जरिए फोन की स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Smartphone हो जाए चोरी तो यह वेबसाइट ढूंढ कर बताएगी उसकी लोकेशन, और भी है फीचर्स

यदि कैमरा सेटअप की बात करें तो Realme Narzo 50i Prime में 8MP का AI मेन कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 5MP का सेंसर युक्त कैमरा है जो शानदार HD रिकॉर्डिंग करने में सक्षम है। यह एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन Android 11 पर आधारित Realme UI Go Edition ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में 5000mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह है Realme Narzo 50i Prime की कीमत

यह स्मार्टफोन दो वर्जन 3GB RAM + 32GB और 4GB RAM + 64GB इंटरनल स्टोरेज में उपलब्ध है। इस फोन में दो कलर ऑप्शन Dark Blue और Mint Green दिए गए हैं। भारतीय मध्यमवर्ग को टारगेट करते हुए इस फोन की कीमत 10000 रुपए से भी कम रखी गई है। फोन के 3GB RAM + 32GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 7,999 रुपए रखी गई है और 4GB RAM + 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 8,999 रुपए निर्धारित की गई है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर भूल कर भी न करें ये 4 गलतियां, नहीं तो खानी पड़ सकती है जेल की हवा

Amazon पर ऑफर के तहत खरीद सकते हैं कम दामों पर

रियलमी का नया स्मार्टफोन Amazon और रियलमी इंडिया की वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। देश में इसकी बिक्री 23 सितंबर को दोपहर 12 बजे Amazon Great Indian Festival 2022 Sale में शुरु की जाएगी। सेल के तहत विभिन्न बैंकों के क्रेडिट/ डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर दस फीसदी इंस्टेंट कैशबैक और बंपर डिस्काउंट ऑफर्स भी दिए जाएंगे जिनका प्रयोग कर इस शानदार स्मार्टफोन को आप लगभग 7,000 रुपए में खरीद पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *