“कार खरीदें इस साल, पैसा चुकाएं अगले साल” भारतीय ग्राहकों के लिए कार कंपनी का धांसू ऑफर

ऑफर के तहत आपको कार शोरूम पर जाना है और अपनी मनपसंद कार खरीदकर घर लेकर आना है। जानिए इस ऑफर के बारे में

Honda car offers, Honda Amaze, Drive in 2022 Pay in 2023 Scheme, Honda City, best finance offers on car loan, car loan news,

दीवाली के त्यौहार पर आपने कई ऑफर्स के बारे में सुना होगा लेकिन अब Honda Cars एक ऐसा जबरदस्त ऑफर लेकर आई है कि आप हैरान रह जाएंगे। ऑफर के तहत आपको कार शोरूम पर जाना है और अपनी मनपसंद कार खरीदकर घर लेकर आना है। सबसे बड़ी बात आपको इस कार पर शुरू के तीन महीनों तक कोई EMI भी नहीं देनी है। जानिए इस ऑफर के बारे में

Honda Cars India दे रही है यह अनूठा ऑफर

होंडा कंपनी ने अपने नए ऑफऱ को “ड्राइव इन 2022, पे इन 2023 (Drive in 2022 Pay in 2023 Scheme)” नाम दिया है। यह ऑफर Honda Amaza और Honda City कार के सभी वेरिएंट्स की खरीद पर दिया जा रहा है। ऑफर के तहत ग्राहक दीवाली के अवसर पर कार खरीद सकते हैं और खरीद के चौथे महीने से कार की किस्त चुकाना आरंभ करेंगे। कंपनी को उम्मीद है कि इस ऑफर के बाद कंपनी की कारों में ग्राहकों का रूझान बढ़ेगा और ज्यादा कारें बिकेंगी।

यह भी पढ़ें: Alto से भी सस्ते दामों पर खरीदें 7-सीटर Maruti Ertiga, साथ में पाएं ये ऑफर्स भी

कोटक महिन्द्रा प्राइम लिमिटेड के साथ कंपनी ने किया करार

ग्राहकों को यह शानदार ऑफर देने के लिए कंपनी ने कोटक महिन्द्रा प्राइम लिमिटेड के साथ एक समझौता किया है। इस समझौते के तहत कार ग्राहकों को कार की ऑन-रोड कीमत की 15 प्रतिशत राशि डाउन पेमेंट के रूप में देनी होगी और वे कार खरीदकर घर ले जा सकेंगे। इसके बाद अगले तीन महीनों तक उन्हें किसी भी तरह की कोई किस्त नहीं देनी होगी। कार खरीदने के चौथे महीने से उनकी नियमित EMI शुरू हो जाएगी और वे कार की बची हुई 85 प्रतिशत राशि का भुगतान किस्तों के रूप में कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें: पुरानी गाड़ी बेचते समय भूल कर भी न करें यह गलती, वरना लुट जाएगा बैंक बैलेंस

मध्यम वर्ग की पहुंच होगी प्रीमियम कारों तक

होंडा प्रीमियम सेंगमेंट की कारें बनाती हैं जिनकी कीमत दूसरी कारों के मुकाबले थोड़ी ज्यादा होती है। ऐसे में बजट की कमी के चलते ग्राहक सस्ती कारों का रुख करते हैं। अब कंपनी अपने इस ऑफर के जरिए ग्राहकों को लुभाने का प्रयास कर रही है। मार्केट एक्सपर्ट्स के अनुसार इस “ड्राइव इन 2022, पे इन 2023 (Drive in 2022 Pay in 2023 Scheme)” ऑफर से ग्राहकों की प्रीमियम कारों तक पहुंच बनेगी और वे इसे आसानी से खरीद सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *