Apple दे रहा है iPhone और MacBook पर जबरदस्त डिस्काउंट, यहां पढ़ें पूरी शर्ते और ऑफर डिटेल्स

Apple Sale में iPhone और MacBook के साथ-साथ कंपनी के अन्य दूसरे लगभग सभी प्रोडक्ट्स पर भी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

Apple, Apple product, iPhone 14, macbook, cheapest apple iphone, Amazon Great Indian Festival Sale, Flipkart Big Billion Days Sale,

Flipkart और Amazon की बंपर डिस्काउंट सेल के बाद अब Apple ने भी अपने प्रोडक्ट्स पर Sale का ऐलान कर दिया है। एप्पल ने आज 26 सितंबर 2022 से भाररत में अपने ऑनलाइन स्टोर पर फेस्टिव सीजन सेल देने की घोषणा की है। इस सेल में iPhone 14 और MacBook सहित कंपनी के सभी प्रोडक्ट्स पर जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। जानिए इस ऑफर के बारे में-

Apple Sale में iPhone, MacBook पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

एप्पल सेल की आज 26 सितंबर से शुरूआत हो चुकी है और 24 अक्टूबर तक इस सेल का लाभ उठाया जा सकेगा। इस ऑनलाइन सेल में अलग-अलग ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इसके लिए कंपनी ने कुछ बैंकों और क्रेडिट कार्ड कंपनियों के साथ भी समझौता किया है।

यह भी पढ़ें: मात्र 999 रुपए में खरीदें MI का 32 इंच Android Smart TV, ये है धांसू ऑफर

सेल में ग्राहकों को iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro, iPhone 14 Pro Max, iPhone SE और iPhone 12 पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि Amazon Great Indian Festival Sale और Flipkart Big Billion Days Sale में भी सभी प्रोडक्ट्स पर छूट दी जा रही है लेकिन iPhone 14 सीरिज पर किसी तरह का कोई डिस्काउंट नहीं मिल रहा है।

डिस्काउंट की अधिकतम सीमा भी है निर्धारित

फोन के साथ-साथ MacBook Air, MacBook Pro, iMac, Mac mini, Mac Studio, Mac Pro, iPad Pro, iPad Air, Apple Watch Ultra और Apple Watch Series 8 पर भी ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी ने बताया कि सभी प्रोडक्ट्स पर अलग-अलग डिस्काउंट दिया जा रहा है लेकिन डिस्काउंट की अधिकतम सीमा 7000 रुपए होगी, हालांकि डिस्काउंट लेने के लिए ग्राहक को कम से कम 41,900 रुपए का ऑर्डर देना होगा।

यह भी पढ़ें: Alto से भी सस्ते दामों पर खरीदें 7-सीटर Maruti Ertiga, साथ में पाएं ये ऑफर्स भी

ऐप्पल की इस सेल के तहत ग्राहकों को नो कॉस्ट EMI का भी लाभ दिया जाएगा। यदि ग्राहक HDFC Bank के क्रेडिट कार्ड, American Express कार्ड्स सहित कुछ चुने गए क्रेडिट कार्ड से कोई भी एप्पल प्रोडक्ट खरीदते है तो उन्हें 7 फीसदी (अधिकतम 7000 रुपए) तक डिस्काउंट दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *