Xiaomi का 8GB रैम, 128GB स्टोरेज वाला दमदार फोन खरीदे सिर्फ 8000 रुपए में

यदि आप कोई नया शानदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो अभी Amazon पर बहुत ही शानदार ऑफर मिल रहा है। ऑनलाइन शॉपिगं पोर्टल अमेजन पर…

Redmi 10A Sport

यदि आप कोई नया शानदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो अभी Amazon पर बहुत ही शानदार ऑफर मिल रहा है। ऑनलाइन शॉपिगं पोर्टल अमेजन पर इस समय Xiaomi Days Sale चल रही है। इस सेल में शाओमी के स्मार्टफोन्स पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। ऑफर के तहत Xiaomi के 8GB रैम वाले Redmi 10A Sport फोन को अब दस हजार रुपए से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

ये हैं Redmi 10A Sport के फीचर्स

यह कंपनी का मिड रेंज वाला एक दमदार फोन है। फोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस (1600×700) पिक्सल वाला आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। स्क्रीन का रेश्यो 20:9 का है। फोन में MediaTek Helio G25 Octa Core प्रोसेसर दिया गया है। यह प्रोसेसर फोन को जबरदस्त परफॉर्मेंस देता है।

इसमें 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। जरूरत पड़ने पर फोन की रैम को 2जीबी की वर्चुअल रैम के साथ बढ़ाकर 8GB तक किया जा सकता है। फोन के रियर पैनल में चौकोर शेप में 13MP का सिंगर रियरकैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। यहीं पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है जो अच्छी क्वालिटी की फोटो व वीडियो कॉलिंग के लिए प्रयोग किया जा सकता है।

Redmi 10A Sport फोन में 5000 mAH कैपेसिटी वाली बैटरी दी गई है। यह 10W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अळावा भी इसमें कई अन्य फीचर्स मिलते हैं जो दूसरे फोन में उपलब्ध नहीं है।

क्या है Redmi 10A Sport की कीमत और इस पर मिलने वाला ऑफर

शाओमी के नए फोन Redmi 10A Sport की कीमत 13,999 रुपए रखी गई है। इसे 29 फीसदी डिस्काउंट के साथ अमेजन पर 9,999 रुपए में बेचा जा रहा है। यदि आप एसबीआई, एचडीएफसी या दूसरे बैंकों के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो इस पर दस फीसदी तक इंस्टेंट कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है। इस तरह इस फोन को आप लगभग 8000 रुपए में खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *