सिर्फ ₹573 रुपए में घर ले जाएं नया Smart LED TV, दीवाली पर Amazon दे रहा हैं धांसू ऑफर

Amazon Great Indian Festival Sale ऑफर्स के तहत आप 8000 रुपए से भी कम कीमत में LG और MI जैसी कंपनियों का बिल्कुल नया LED Smart TV खरीद सकते हैं।

Amazon, Amazon great indian festival sale, cheapest 32 inch LED TV, LG TV, Mi TV, OnePlus TV,

यदि आप इसी दीवाली पर नया Smart LED TV खरीदना चाहते हैं तो Amazon Great Indian Festival Sale में मिल रहे ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। इन ऑफर्स के तहत आप 8000 रुपए से भी कम कीमत में नया LG और MI जैसी कंपनियों का LED Smart TV खरीद सकते हैं। उल्लेखनीय है कि यह सेल 23 सितंबर से शुरू हो चुकी है, माना जा रहा है कि यह सेल दीवाली तक चलेगी। जानिए ऐसे ही कुछ शानदार डील्स के बारे में

LG 80 cm (32 inches) HD Ready Smart LED TV

यह स्मार्ट टीवी 32 इंच स्क्रीन में आता है। इसमें HD डिस्प्ले दिया गया है जिसकी रिफ्रेश रेट 50Hz है। इसका बेजल-लैस डिजाइन दिखने में जितना आकर्षक है, उतने ही शानदार इसके फीचर्स हैं। इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, 2 HDMI ports, 1 USB ports दिया गया है। यह टीवी Netflix, Prime Video, Zee5, Eros Now, Voot, AltBalaji, Apple TV, YouTube, Disney+ Hotstar को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें: Alto से भी सस्ते दामों पर खरीदें 7-सीटर Maruti Ertiga, साथ में पाएं ये ऑफर्स भी

इस टीवी की मार्केट प्राइस 12,980 रुपए है। अमेजन पर मिल रहे ऑफर्स का लाभ उठाकर आप इस टीवी को सिर्फ 7,780 रुपए में खरीद सकते हैं। इस टीवी पर ग्राहकों को SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 1250 रुपए का इंस्टेंट कैशबैक मिल रहा है।

इसके अलावा आप अपने मौजूदा टीवी को एक्सचेंज कर 3,950 रुपए तक का एक्सचेंज डिस्काउंट पा सकते हैं। इस तरह आप इस LG 80 cm (32 inches) Smart LED TV की खरीद पर कुल 5200 रुपए तक बचा सकते हैं। इस टीवी को आप 620 रुपए की मासिक EMI पर भी खरीद सकते हैं।

Mi 80 cm (32 inches) 5A Series HD Ready Smart Android LED TV

MI के इस टीवी में 32 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसकी रिफ्रेश रेट 60Hz है। यह Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। टीवी में एक जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल बैंड वाई-फाई, 2 HDMI ports, 2 USB ports, Bluetooth 5.0 ऑप्शन दिए गए हैं। यह टीवी Netflix, Prime Video, Disney+ Hotstar समेत 5000 से ज्यादा ऐप्स को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 579 रुपए में खरीदें 6GB+128GB वाला Poco X4 Pro 5G! 5जी इंटरनेट भी चलेगा

इस टीवी को Amazon Great Indian Festival Sale में 11,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा किसी भी बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 1000 रुपए का डिस्काउंट मिलता है। एक्सचेंज के तहत आप 3,950 रुपए तक की और छूट पा सकते हैं, यही नहीं आप इस टीवी को महज 573 रुपए की EMI पर भी खरीद सकते हैं।

OnePlus 80 cm (32 inches) Y Series HD Ready Smart Android LED TV

वनप्लस का यह टीवी भी 32 इंच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ बेजल-लैस डिजाईन में आता है। इसमें 20 वॉट का साउंड आउटपुट मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल बैंड वाई-फाई, 2 HDMI ports,2 USB ports, Bluetooth 5.0 ऑप्शन दिए गए हैं। यह Android 11 पर काम करता है और इसमें एलेक्सा-गूगल असिस्टेंट और Netflix, Youtube, Prime Video, Hotstar, SonyLiv, Hungama, JioCinema, Zee5, Eros Now सपोर्ट भी दिया गया है।

यदि कीमत की बात करें तो यह टीवी ऑनलाइन 12,999 रुपए में बेचा जा रहा है। एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से इस टीवी को खरीदने पर आप 1250 रुपए तक का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं, साथ ही 3,950 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इस तरह Amazon Great Indian Festival Sale के तहत आप इसे सिर्फ 7,799 रुपए में खरीद सकते हैं। यदि आप OnePlus 80 cm (32 inches) Y Series HD Ready Smart Android LED TV को किश्तों में खरीदना चाहते हैं तो सिर्फ ₹621 की मासिक EMI में भी खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *