Alto से भी सस्ते दामों पर खरीदें 7-सीटर Maruti Ertiga, साथ में पाएं ये ऑफर्स भी

मारुति द्वारा दिए जा रहे ऑफर्स के तहत आप कंपनी की Maruti Suzuki Ertiga कार को आप Maruti Alto से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Maruti Ertiga, Maruti Suzuki, Maruti Alto, Maruti Suzuki True Value Store,

दीवाली के फेस्टिव सीजन में मारुति सुजुकी अपनी सेकेंड हैंड गाड़ियां बहुत ही सस्ते दामों पर बेच रही है। इन सभी गाड़ियों पर कंपनी गारंटी भी दे रही है और उसके साथ ही कई दूसरे बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। मारुति द्वारा दिए जा रहे ऑफर्स के तहत आप कंपनी की Maruti Suzuki Ertiga कार को आप Maruti Alto से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। जानिए इस पूरे ऑफर के बारे में विस्तार से

Maruti Suzuki True Value स्टोर पर मिल रहे हैं ये सभी ऑफर्स

मारुति ने अपनी यूज्ड या पुरानी सेकेंड हैंड कारों को बेचने के लिए Maruti Suzuki True Value स्टोर की शुरूआत की है। यह एक ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर है जिसके जरिए कंपनी अपनी पुरानी कारों की खरीद-फरोख्त करती है। यदि आप अपनी पुरानी मारुति कार कंपनी को बेचना चाहते हैं तो इस स्टोर में बेच कर उसकी अच्छी वैल्यू ले सकते हैं। इसी तरह आप यहां से पुरानी गाड़ियां (केवल मारुति सुजुकी की) भी खरीद सकते हैं। इन सभी गाड़ियों पर कंपनी बाकायदा गारंटी भी देती है और टाइम-टू-टाइम सर्विस भी देती है।

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Billion Days Sale का धमाकेदार ऑफर, स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी पर पाएं 80% तक डिस्काउंट

Maruti Alto से भी कम कीमत पर खरीदें Second Hand Maruti Ertiga

नई 7-सीटर Maruti Ertiga की ऑनरोड कीमत लगभग दस लाख रुपए से स्टार्ट होती है परन्तु मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू स्टोर से इस गाड़ी को केवल 2.25 लाख रुपए में ही खरीदा जा सकता है। कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर ऐसी ही एक एर्टिगा कार (2020 मॉडल) बिकने के लिए आई है। यह लगभग 53,000 किलोमीटर चल चुकी है। इसी तरह 2018 मॉडल एर्टिगा कार भी बिकने के लिए आई है जो 85,000 किलोमीटर चली है।

यह भी पढ़ें: हेलमेट पहनने पर भी कट सकता है चालान, जानिए Motor Vehicle Act में जुड़े नए नियमों के बारे में

पुरानी गाड़ियों पर मिल रहे हैं ये ऑफर भी

मारुति अपनी इन सभी कारों पर गारंटी के साथ-साथ फाइनेंस सुविधा भी उपलब्ध करवा रही है यानि आपको पूरा पैसा एक साथ देने की जरूरत नहीं है बल्कि आप किश्तों में गाड़ी खरीद सकते हैं और अपना सपना पूरा कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *