BSNL का बड़ा धमाका, 10 रुपए रोज का ब्रॉडबैंड प्लान, 1000 GB डेटा, कॉलिंग अनलिमिटेड

BSNL Broadband Recharge Plan : अगर आपको हाई स्वीड वाला सस्ता ब्रॉडबैंड चाहिए, तो भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के पास लिए कुछ खास है।…

BSNL 01 2 | Sach Bedhadak

BSNL Broadband Recharge Plan : अगर आपको हाई स्वीड वाला सस्ता ब्रॉडबैंड चाहिए, तो भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के पास लिए कुछ खास है। बीएसएनएल के पास अपने यूजर्स के लिए कई सुपर-अफोर्डेबल बॉडबैंड प्लान्स हैं। बता दें कि टेल्को भारत में सबसे बड़े इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स (आईएसपी) में से एक है। जिओ और एरटेल के पास भी ब्रॉडबैंड बैकअप प्लान हैं, जो बीएसएनएल से मिलने वाले प्लान से भी ज्यादा किफायती हैं। लेकिन जैसे-जैसे यह प्लान ज्यादा सस्ता होते जाते हैं। इनकी स्पीड और डेटा बेनेफिट कम होते जाते हैं। 500 रुपए से कम में बीएसएनएल के पास अपने यूजर्स के लिए 4 सुपर-अफोर्डेबल ब्रॉडबैंड प्लान्स हैं, आइए जानते है पूरी डिटेल्स।

यह खबर भी पढ़ें:-फोन से चंद मिनटों में ऐसे बनाएं अट्रैक्टिव रिज्यूम, पहली बार में लग जाएगी बढ़िया जॉब!

BSNL 01 | Sach Bedhadak

BSNL 329 रुपए वाला ब्रॉडबैंड प्लान
इस सूची में पहला प्लान 329 रुपए का है। यह बीएसएनएल का अबतक का सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान है। डेटा समाप्त होने के बाद भी आप 4 एमबीपीएस स्पीड के साथ इंटरनेट इस्तेमाल करना जारी रख सकते हैं। प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के लिए एक फिक्स्ड-लाइन कनेक्शन भी मिलता है। अगर इस रिचार्ज को कीमत के मुताबिक देखे तो इसमें रोजाना की लागत 10 रुपए के लगभग आयेगी।

BSNL 399 रुपए ब्रॉडबैंड प्लान

399 रुपए के इस प्लान के साथ यूजर्स को 30 एमबीपीएस और 1TB तक मंथली डेटा मिलता है। डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 4 एमबीपीएस हो जाती है। अनलिमिटेड कॉलिंग के लिए फिक्स्ड-लाइन वॉयस कॉलिंग कनेक्शन फ्री मिलता है। जानकारी के लिए बता दें कि यह प्लान सिर्फ केवल देश के ग्रामीण हिस्सों के यूजर्स के लिए है और इसे केवल इंडिविजुअल्स को ही बेचा जा सकता है।

Bsnl 01 1 | Sach Bedhadak

BSNL 449 रुपए ब्रॉडबैंड प्लान
इस सूची में अगला प्लान 449 रुपए का है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 30 Mbps स्वीड और 3.3 TB मतलब 3300 जीबी मंथली डेटा मिलता है। उसके बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 4 एमबीपीएस हो जाती है। इस प्लान में फ्री मिलने वाले फिक्स्ड-लाइन वॉयस कॉलिंग कनेक्शन के साथ यूजर्स अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का मजा ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *