कहीं और शादी की तो गोली मार…सिरफिरे आशिक का वीडियो वायरल, लड़की के परिवार को धमकाया

सोशल मीडिया पर आए दिन प्रेमी जोड़ों की अलग-अलग कहानियां खूब देखने और सुनने को मिलत देखने को मिलती हैं लेकिन कभी-कभी यही प्यार लोगों के लिए परेशानी खड़ी कर देता है।

sb 2 2023 09 19T204623.931 | Sach Bedhadak

Baghpat Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन प्रेमी जोड़ों की अलग-अलग कहानियां खूब देखने और सुनने को मिलत देखने को मिलती हैं लेकिन कभी-कभी यही प्यार लोगों के लिए परेशानी खड़ी कर देता है। कुछ ऐसा ही मामला बागपत जिले से सामने आया है। जहां एक सिरफिरे आशिक का धमकी देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

लड़की के परिवार को धमका

जहां एक सिरफिरे आशिक का धमकी देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सिरफिरे आशिक ने लड़की के परिवार को धमकी दी है। सिरफिरे युवक ने वीडियो में कहा कि मेरा नाम अंकित काटा है, मुझे यह बहुत पसंद है। अगर उसने उससे कहीं और शादी की तो मैं उसे गोली मार दूंगा।

युवक की हुई पहचान

इस वीडियो के दौरान लड़के के पीछे लड़की भी नजर आ रही है। लड़की बाद में जब वहां से जाने की कोशिश करती है तो ये सिरफिरा आशिक उसे रोकता है और उसके पिता को वीडियो में धमकी देता है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और जांच शुरू कर दी। युवक दोघट क्षेत्र के कान्हड़ गांव का बताया जा रहा है।

अंबेडकर नगर से आई थी दिल दहला देने वाली घटना

आपको बता दें कि हाल ही में यूपी के अंबेडकर नगर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी। जहां पर साइकिल से स्कूल से घर जा रही छात्रा से दबंग युवकों ने छेड़छाड़ की और उसका दुपट्टा खींच लिया। इससे छात्रा लड़खड़ा कर सड़क पर गिर गयी।

इसी बीच छात्रा के गिरते ही पीछे से आ रही बाइक ने छात्रा को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। मामले में सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना सावर थाना क्षेत्र के हीरापुर बाजार की है।