दोस्त को घर छोड़ने आए युवक ने पिता-मौसी को कार से कुचला, बेटे को जबरन शराब पिलाने ले जा रहे थे साथ

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में शराब पार्टी के बाद दोस्त को घर छोड़ने आए 2 युवकों ने उसके परिजनों पर कार चढ़ा दी। हादसे में…

New Project 2024 01 16T184402.668 | Sach Bedhadak

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में शराब पार्टी के बाद दोस्त को घर छोड़ने आए 2 युवकों ने उसके परिजनों पर कार चढ़ा दी। हादसे में दोस्त की मौसी की मौत हो गई। वहीं, पिता और वह खुद घायल हो गए। आरोपी युवक दोस्त से दोबारा शराब पीने के लिए साथ चलने की जिद्द कर रहे थे। उसके मना करने पर आरोपी ने सामने खड़े परिजनों पर कार चढ़ा दी।

यह घटना भरतपुर के कोतवाली थाना इलाके में सोमवार रात 11 बजे की है। पुलिस ने इस मामले में कार ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। वहीं गाड़ी में मौजूद उसका साथी फरार हो गया है। घटना के बाद दोनों पक्षों ने अभी तक एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज नहीं कराया है।

भरतपुर कोतवाली थाने के एएसआई जितेंद्र चौधरी ने बताया कि हादसे में सोनू की मौसी सुनीता (45) को जयपुर रेफर किया गया, जहां उनकी मौत हो गई। वहीं उसके पिता बच्चू सिंह (55) गंभीर घायल हैं जिनका आरबीएम हॉस्पिटल भरतपुर में इलाज चल रहा है।

दोस्त को छोड़ने आए तो हुई कहासुनी

कुम्हेर गेट निवासी सोनू (30) ने बताया कि वह अपने दोस्त शेखर (29) निवासी (कुम्हेर गेट) और योगेंद्र (32) निवासी सुभाष नगर के साथ बर्थडे पार्टी में गया था। जहां तीनों युवकों ने शराब पार्टी की। इसके बाद सोनू को शेखर और योगेंद्र कार से घर छोड़ने आए। घर के बाहर पहुंचते ही शेखर और योगेंद्र फिर से शराब पीने की जिद्द करने लगे। सोनू ने मना करने पर दोनों जबरदस्ती करने लगे। उनके जबरदस्ती करने के दौरान सोनू के पिता बच्चू सिंह और मौसी सुनीता भी घर के बाहर आ गईं। उन्होंने दोनों दोस्त शेखर और योगेंद्र को समझाने का प्रयास किया।

पहले पिता को कुचला फिर मौसी को…

इस दौरान दोनों दोस्तों की पिता और मौसी से कहासुनी हो गई। इसके बाद कार की ड्राइवर सीट पर बैठे योगेंद्र ने सोनू के पिता और फिर मौसी पर कार चढ़ा दी। इसके बाद उसने कार को नहीं रोका। शराब के नशे में योगेंद्र की कार घर से 80 मीटर दूर एक दुकान के शटर से जा टकराई। इसके बाद भागने की फिराक में योगेंद्र ने फिर से कार को तेज रफ्तार में दौड़ाया। जिससे कार डिवाइडर से टकरा कर पूरी तरह डैमेज हो गई। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। योगेंद्र को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उसकी कार को जब्त कर लिया।

पुलिस ने बताया कि शेखर गुड़गांव में टैक्सी चलाता है। वह भरतपुर घूमने के लिए आया हुआ था। घटना के बाद वह फरार है। पुलिस के अनुसर अभी तक किसी की ओर से मामला दर्ज नहीं करवाया गया है।