जयपुर में युवक की हत्या, झगड़े के बाद घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उतारा मौत के घाट

जयपुर। राजधानी जयपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। बदमाश आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला राजधानी जयपुर में सामने आया…

death | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। बदमाश आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला राजधानी जयपुर में सामने आया है। यहां आपसी कहासुनी के बाद झगड़े का बदला लेने के लिए बदमाशों ने एक युवक की घेरकर हत्या कर दी। यह घटना मंगलवार देर रात कालवाड़ थाना इलाके में अंकल होटल के पास की है। इधर, घटना के बाद मृतक रामलाल गुर्जर(40) का परिवार और गांव के लोग थाने को घेरने पहुंचे। 3

साथ ही हत्यारों की गिरफ्तारी और 50 लाख के मुआवजे की भी मांग की। परिवार का कहना है कि मुआवजा नहीं मिलने तक शव का पोस्टमॉर्टम नहीं करवाया जाएगा।

कहासुनी के बाद बदमाशों ने किया हमला…

जानकारी के अनुसार, जयपुर के कालवाड़ थाना इलाके में अंकल होटल के पास रात करीब 10 बजे रामलाल गुर्जर की कुछ बदमाशों से कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद बदमाश मौके से चले गए। देर रात 12 बजे घर लौटते समय बदमाशों ने गंगा माता मंदिर के पास रामलाल पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए।

रामलाल की हमले में मौके पर ही मौत हो गई। इसी दौरान वहां से निकल रहे एक युवक ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने देर रात को ही एफएसएल टीम को घटनास्थल पर बुलाकर मौका मुआयना किया।

मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव…

पुलिस ने मृतक की पहचान होने पर उसके परिवार को मौके पर बुलाया गया। मृतक का घर घटनास्थल से करीब 5 किलोमीटर दूर था। सूचना मिलने पर रामलाल के परिजन और गांव के लोग बड़ी संख्या में कालवाड़ थाने पहुंचे और थाने का घेराव किया। ग्रामीणों ने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की।

परिवार का कहना है कि उनके घर में रामलाल गुर्जर ही केवल कमाने वाला था। परिवार को 50 लाख रुपए का मुआवजा मिलना चाहिए। जब तक बदमाश पकड़े नहीं जाते, मुआवजा नहीं मिलता, शव का पोस्टमॉर्टम नहीं करवाएंगे।

आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही पुलिस…

एसीपी झोटवाड़ा सुरेंद्र सिंह राणावत ने बताया कि मृतक रामलाल इलाके में ट्रैक्टर चलाकर अपने परिवार का जीवन यापन करता था। सिर पर चोट लगने से रामलाल गुर्जर की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद बदमाश मौके से भाग निकले। घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर एफएसएल टीम को बुला लिया था।

पुलिस ने मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। मृतक के परिवार से बात चल रही है। इसके बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।