जयपुर में न्यू ईयर मनाने गए युवक की हत्या…दोस्त ने चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। युवक का उससे दोस्त से झगड़ा हुआ था। इसके बाद दोस्त के…

New Project 2024 01 05T120605.636 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। युवक का उससे दोस्त से झगड़ा हुआ था। इसके बाद दोस्त के बुलाने पर वह न्यू ईयर मनाने के लिए गया था। मिलने जाने पर दोस्त ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। युवक का शव लहूलुहान हालत में मानपुरा सड़वा स्थित कब्रिस्तान में दरगाह के पास पड़ा मिला। जयसिंहपुरा खोर थाना पुलिस ने मृतक का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जयसिंहपुरा खोर थानाधिकारी उदयभान यादव ने बताया कि यूपी के पीलीभात निवासी उवैस (20) की चाकूओं से गोंदकर हत्या की गई है। मृतक दिल्ली में रहकर सिलाई का काम करता था। करीब 4-5 दिन पहले ही वह अपने पिता सज्जाद हुसैन के पास रामगंज जयपुर में आया था। 2 जनवरी की सुबह करीब 8 बजे युवक की लाश लहूलुहान हालत में मानपुरा सड़वा स्थित कब्रिस्तान की दरगाह के पास पड़ी मिली।

युवक का शव देखकर आसपास के लोगों ने जयसिंहपुरा खोर थाना पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक का SMS हॉस्पिटल की मोर्चरी में पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के पिता मोहम्मद हुसैन की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया। पुलिस की प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया कि उवैस की चाकू से गोंदकर हत्या की गई है।

ई-रिक्शा खरीदने के लिए रुपए लेकर गया था…

पिता मोहम्मद हुसैन ने बताया कि दिल्ली में रहने के दौरान उवैस का उसके दोस्त नफीस से झगड़ा हो गया था। न्यू ईयर से दो दिन पहले नफीस भी जयपुर आ गया। दोनों में झगड़े को लेकर बैठकर राजीनामा करवा दिया था। इसके बाद नफीस ने एक जनवरी को दोपहर उवैस को न्यू ईयर मनाने के लिए बुलाया था। नफीस ने उवैस को कब्रिस्तान में दरगाह पर मिलने के लिए बुलाया। उवैस के बैंक अकाउंट में करीब 2 लाख रुपए थे और घर से 1.50 लाख रुपए ओर लेकर गया था। रुपए लेकर आने पर उवैसे ने नफीस से ई-रिक्शा खरीदने चलने की कहा था।

दोस्त ने रुपए लूटकर हत्या की!

पिता मोहम्मद हुसैन का आरोप है कि नफीस ने मिलने बुलाकर प्लानिंग के तहत बेटे उवैस की हत्या कर दी। देर शाम कब्रिस्तान में दरगाह के पास चाकू से गोंदकर उवैस की हत्या कर दी। लाश को छोड़कर आरोपी नफीस अपने परिवार सहित फरार हो गया। उवैस के कॉल नहीं उठाने पर परिजनों ने नफीस से संपर्क करने कोशिश की। उस दिन कॉन नहीं उठाने पर अगले दिन सुबह नफीस ने फोन उठाया। परिजनों को बताया कि तीन-चार लड़कों ने चाकू से गोंदकर उवैस की हत्या कर दी। उसने मौका पाकर वहां से भागकर अपनी जान बचाई। दरगाह के पास उवैस की लाश पड़ी होने की बताकर फोन काटने के बाद मोबाइल बंद दिया। परिजनों का कहना है कि नफीस ने चाकू से गोंदकर उवैस की हत्या की है। उवैस की हत्या कर ई-रिक्शा के लिए लेकर गए रुपए भी लूट लिए।