जयपुर में कोल्ड ड्रिंक पिलाकर रिश्तेदार ने की दरिंदगी, न्यूड वीडियो बनाए…खून से लथपथ होने पर छोड़ भागा

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी रिश्तेदार ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम…

New Project 2023 06 24T104823.155 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी रिश्तेदार ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी रिश्तेदार ने मोबाइल में उसका न्यूड वीडियो भी बना लिया। आरोपी रिश्तेदार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका देहशोषण करता रहा। विरोध करने पर आरोपी रिश्तेदार ने उसके साथ मारपीट की। आरोपी रिश्तेदार ने मारपीट कर महिला के नाक की हड्‌डी तोड़कर फरार हो गया। पीड़िता ने आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ सांगानेर सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि सांगानेर निवासी एक महिला (40) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि रिश्तेदार होने के कारण आरोपी युवक का उसके घर पर आना-जाना है। साल-2020 में लॉक डाउन के दौरान महिला अपने ससुराल जाने की तैयारी कर रही थी। इस दौरान वहां मिलने आए आरोपी रिश्तेदार ने खुद गांव जाने की कहकर महिला को ससुराल छोड़ने का कहा। रिश्तेदार होने के कारण वह महिला उसके साथ कार में बैठकर चली गई।

रास्ते में सीतापुरा पुलिया से उतरते ही आरोपी रिश्तेदार ने महिला को कोल्ड ड्रिंक पिलाई। नशा मिला होने के कारण कोल्ड ड्रिंक पीते ही महिला बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी रिश्तेदार ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी रिश्तेदार ने मोबाइल में उसका न्यूड वीडियो बना लिया। होश आने पर विरोध करने पर आरोपी रिश्तेदार ने उसका अश्लील वीडियो दिखाकर चुप करवा दिया।

(यह खबर भी पढ़ें:-हेड कांस्‍टेबल ने युवती को जबरन पिलाई शराब, फिर दुकान का शटर गिराकर की दरिंदगी)

आरोपी रिश्तेदार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर उसका देहशोषण करने लगा। बार-बार देहशोषण से परेशान होकर पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी रिश्तेदार ने उसके साथ मारपीट की। आरोपी रिश्तेदार ने उससे मारपीट कर उसकी नाक की हड्‌डी तोड़ दी। काफी खून बहने पर आरोपी रिश्तेदार उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया।

पति को कॉल कर पीड़िता ने आपबीती सुनाई। पति ने घायल पीड़िता को इलाज के लिए जयपुर के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। इलाज के बाद पीड़िता ने आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में सुपर वाइजर ने की महिला से दरिंदगी, शादी का झांसा देकर करता रहा देहशोषण)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *