अजमेर में महिला से दरिंदगी, मेडिलक संचालक BP चेक के बहाने घर गया, बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर किया रेप

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। बीपी नापने के बहाने मेडिकल संचालक ने इंजेक्शन लगाकर दुष्कर्म की…

New Project 2024 01 25T170903.409 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। बीपी नापने के बहाने मेडिकल संचालक ने इंजेक्शन लगाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी मेडिकल संचालक ने ब्लैकमेल कर पीड़िता से करीब 1.37 लाख रुपए भी हड़प लिए। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ मांगलियावास थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मांगलियावास थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह बीपी (ब्लड प्रेशर) की मरीज है। पति ने गांव के मेडिकल संचालक को घर पर दवाई भिजवाने को कहा था। अप्रैल 2023 में घर पर बच्चे नहीं थे और वह अकेली थी। इस दौरान मेडिकल संचालक बीपी नापने की मशीन लेकर घर पहुंचा था।

नशीला इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर किया रेप…

आरोप है कि आरोपी मेडिकल संचालक ने बीपी नापने के बहाने उसे नशीला इंजेक्शन लगा दिया। नशीला इंजेशक्शन लगाने से महिला बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी मेडिकल संचालक ने उसके अश्लील फोटो खींच लिए। आरोपी मेडिकल संचालक ने अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर जून 2023 तक उसका देहशोषण करता रहा। इस दौरान आरोपी मेडिकल संचालक ने उसे ब्लैकमेल कर करीब 1.37 लाख रुपए भी हड़प लिए।

कुछ समय पहले पीड़िता के पति ने पैसों के बारे में पूछा। इसके बाद पीड़िता ने रोते हुए पति को घटना के बारे में बताया। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी मेडिकल संचालक के खिलाफ मांगलियावास थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।