पेपर लीक, मुफ्त बिजली और बढ़ते अपराध पर बरसी वसुंधरा राजे, बोलीं- गहलोत से बदला लेगी नारी शक्ति

बीजेपी की दूसरी परिवर्तन यात्रा आज बेणेश्वर धाम से गृहमंत्री अमित शाह ने हरी झंडी दिखा कर रवाना कर दिया है। परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने से पहले गृहमंत्री अमित शाह, वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सहित प्रदेश के तमाम नेताओं ने सभा को संबोधित किया।

sb 2 23 | Sach Bedhadak

जयपुर। बीजेपी की दूसरी परिवर्तन यात्रा आज बेणेश्वर धाम से गृहमंत्री अमित शाह ने हरी झंडी दिखा कर रवाना कर दिया है। परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने से पहले गृहमंत्री अमित शाह, वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सहित प्रदेश के तमाम नेताओं ने सभा को संबोधित किया।

इस दौरान शाह ने कहा कि परिवर्तन यात्रा समाप्त होने तक गहलोत सरकार की विदाई तय हो जाएगी। वहीं, राजे ने PM मोदी की जमकर तारीफ की तो वहीं, राज्य सरकार की मुफ्त बिजली योजना को लेकर सरकार पर तंज किया।

राजे ने जयकारों के साथ शुरु किया संबोधन

पूर्व CM वसुंधरा राजे ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- “उनको मैं हाथ जोड़ करके दिल से नमन करना चाहती हूं जो प्यार जो आशीर्वाद और जो साथ हमेशा दिया है, सबसे पहले तो मैं चाहूंगी कि आप दोनों मुट्ठी बंद करके, दोनों हाथ ऊपर करिए।

मेरे साथ बोलिए निष्कलंक भगवान की जय, माल जी महाराज ने चोपड़े में लिखा, एक व्यक्ति गुजरात से आएगा, जो भक्ति करते हुए दिल्ली पहुंचेंगे और दिल्ली में पहुंच कर दिया जलाने का काम करेंगे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसको पूर्ण किया है।

पीएम मोदी को दी बधाई

राजे ने बेणेश्वर धाम में कहा- इस धरा पर मैं गृहमंत्री अमित शाह का स्वागत करती हूं”, राजे ने चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग को लेकर पीएम मोदी को दी बधाई, जनजाति से द्रोपती मुर्मू राष्ट्रपति बनी, महाराजा प्रताप ने घास की रोटी खाई मगर स्वाभिमान से समझौता नहीं किया’।

मुफ्त बिजली को लेकर सरकार पर निशाना- राजे

डूंगरपुर में आयोजित परिवर्तन संकल्प यात्रा में प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर साधा निशाना, राजे ने कहा- राजस्थान में युवाओं के सपनों को बेचा गया, पेपर आउट हुआ, बिजली नहीं मिल रही, जब बिजली मिल ही नहीं रही तो फ्री का क्या करे।

महिलाएं सुरक्षित नहीं है, दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही है, सरकार की शह पर धर्म परिवर्तन का काम किया जा रहा है, महिलाओं को निर्वस्त्र किया जा रहा है, पर अब वो दिन गये जब महिलायें चुप रहती थी,अब नारी शक्ति गहलोत सरकार से बदला ले कर रहेगी।

आदिवासियों से छीना जल, जमीन, जंगल

इस पवित्र मंदिर के क्षेत्र से परिवर्तन संकल्प यात्रा की शुरुआत की जा रही है, जिस जनजाति में जन्म लेने वाली द्रोपदी मुर्मु आज राष्ट्रपति के पद पर पहुंची है, वो आज ना सिर्फ जनजाति साथ ही महिलाओं का मान बढ़ाने का काम कर रही है।

इस क्षेत्र के आशीर्वाद से 2003 में ही बहुमत हासिल किया था, 2013 में भी इसी क्षेत्र के सहयोग से ऐतिहासिक जनादेश लिया। गहलोत सरकार ने जनजाति के लोगों का शोषण किया।यहाँ विकास तो हुआ,पर ख़ास लोगों का।भ्रष्टाचार कर भोले-भाले आदिवासियों से उनका जल,जमीन,जंगल छीना।

करोड़ों लोगों की आस्था के साथ न्याय

राजे ने कहा- मोदी जी का नेतृत्व और अमित शाह के दृढ़ संकल्प के चलते ही कश्मीर घाटी में ऐसी सुखद तस्वीर देखने को मिली है, राम मंदिर का वादा किया वो भी पूरा किया, करोड़ों लोगों की आस्था के साथ न्याय किया है।

जनवरी में हर व्यक्ति वहां जाकर दर्शन कर पाएगा, हर व्यक्ति के जीवन को बदलने का काम किया, भारत की उपलब्धि देख लो की चन्द्रयान चांद पर पहुंचा और आदित्य-एल1 की भी सफल लॉन्चिंग हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *