उपेन यादव ने फिर जारी किया हाथ से लिखा पत्र, कहा – नहीं लेना मुझे इलाज

जयपुर। राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव इन दिनों एसएमएस अस्पताल में भर्ती हैं और इलाज नहीं ले रहे हैं। जिससे उनकी…

ezgif 1 3c8a5297e9 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव इन दिनों एसएमएस अस्पताल में भर्ती हैं और इलाज नहीं ले रहे हैं। जिससे उनकी स्थिति काफी खतरनाक होती जा रही है लेकिन उपेन यादव अपनी मांग पर अड़े हुए हैं। उनका कहना है कि जब तक उनकी मांगों पर सरकार अपना रुख साफ नहीं करती, तब तक वे इलाज नहीं लेंगे और आज फिर उन्होंने हाथ से लिखा पत्र जारी किया जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं इलाज नहीं कराऊंगा।

उपेन यादव ने पत्र जारी करते हुए उसमें लिखा है कि मैं मेरी मर्जी से इलाज नहीं ले रहा हूं, अगर मेरे साथ कुछ अनहोनी होती है तो इसकी जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी। इसके नीचे उन्होंने अपना नाम लिखा है, आज की तारीख और समय लिखा है।

ezgif 1 3539a02fd4 1 | Sach Bedhadak

बता दें कि इससे पहले जानकारी आई थी कि उपेन यादव का शुगर लेवल बीती रात में 50 तक आ गया था और कोटोंस भी बढ़ गए थे। उपेन के समर्थकों का कहना है कि इतनी गंभीर हालत होने के बावजूद भी जैसे तैसे उपेन यादव की जान अभी बची हुई है, अगर उन्हें कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ राज्य सरकार की होगी।

बीती रात बड़े-बड़े पुलिस अधिकारी पहुंचे अस्पताल

बता दें कि उपेन यादव ने अजमेर में आरपीएससी के सामने प्रदर्शन के दौरान लाठीचार्ज करने वाले एसएचओ भगवान सिंह को सस्पेंड करने की मांग समेत कई मांगों को लेकर अन्न जल सब त्याग दिया है। जिससे उनकी हालत बिगड़ गई है, हालत बिगड़ने पर उन्हें एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आलम यह है कि बीती देर रात कमिश्नर के निर्देश पर डिप्टी मनोज कुमार हॉस्पिटल पहुंचे और साथ में एसएमएस थाना इंचार्ज नवरत्न भी पहुंचे, डिप्टी मनोज कुमार ने यहां आश्वासन दिया कि आज पुलिस के उच्च अधिकारियों के जरिए सरकार से वार्ता करवाई जाएगी। इसके बाद उपेन यादव की गंभीर हालत देखते हुए रात भर के लिए इलाज लेने और सुबह फिर बंद कर देने तक की बात कही थी।

उपेन ने सिर्फ रात भर के लिए चढ़वाई ड्रिप

इसके बाद ही उपेन यादव ने एक ड्रिप चढ़वाई और कहा कि ड्रिप के बाद वह तब तक इलाज नहीं लेंगे जब तक वार्ता होकर मांगे पूरी नहीं हो जाती। इसके बाद फिर देर रात में ही एडिशनल कमिश्नर असरद अली भी हॉस्पिटल पहुंचे और समझाइश की लेकिन उपेन यादव अपनी मांग पर अड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *