महंगाई राहत कैंप में बुजुर्ग की मौत पर बीजेपी ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

महंगाई राहत कैंप में बुजुर्ग की मौत के बाद बीजेपी ने गहलोत सरकार पर तीखा हमला बोला है।

Rajendra Rathore 2 | Sach Bedhadak

जयपुर। महंगाई राहत कैंप में बुजुर्ग की मौत के बाद बीजेपी ने गहलोत सरकार पर तीखा हमला बोला है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने बुधवार को ट्वीट कर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर बुजुर्गों को परेशान करने का आरोप लगाया है। राठौड़ ने ट्वीट किया कि पचपदरा में महंगाई राहत कैंप में पहुंचे बुजुर्ग पारसमल की मौत सरकार के माथे पर कलंक है। मैंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये पूर्व में ही कहा था कि भीषण गर्मी में कैंप में आने से बुजुर्गों को परेशानी होगी लेकिन राजनीतिक हित साधने के लिए सरकार उनकी जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रही है।

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि केंद्र सरकार एक ओर डीबीटी के जरिये जनता को विभिन्न योजनाओं का सीधा लाभ दे रही है। वहीं, राज्य सरकार जानबूझकर बुजुर्गों और दिव्यांगों को भयंकर गर्मी में कैंपों में आने के लिए विवश कर रही है। जब सारी जानकारी सरकार के पास पहले से मौजूद है तो फिर दोबारा पंजीकरण की आवश्यकता क्यों है?

ये खबर भी पढ़ें:-अजमेर से दिल्ली तक चलने वाली वंदे भारत ट्रेन पर 7 दिन में तीसरी बार हुई पत्थरबाजी, यात्रियों में भय का माहौल

तेज गर्मी के कारण हुई थी बुजुर्ग की मौत

बता दें कि मंगलवार को बाड़मेर जिले के पचपदरा तहसील कार्यालय में आयोजित महंगाई राहत कैंप में आए बुजुर्ग पारसमल खारवाल निवासी पचपदरा की तेज गर्मी के कारण तबियत बिगड़ गई थी। मौके पर मौजूद लोग गंभीर हालत में बुजुर्ग को पचपदरा अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

ये खबर भी पढ़ें:-एयरलाइंस कंपनी में जॉब का झांसा देकर युवती से ऑनलाइन ठगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *