अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में युवक की दर्दनाक मौत

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की…

New Project 2023 04 26T191930.321 | Sach Bedhadak

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची राजाखेड़ा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शहीद राघवेंद्र सिंह सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है। यह हादसा बुधवार सुबह आम का पुरा गांव से आगे के पास हुआ।

राजाखेड़ा के छैकुरिया बस्ती निवासी प्रमोद ने बताया कि उसका बहनोई रिंकू सिंह (25) बदाय हेतमपुर का रहने वाला है। वह बाइक से जाटौली गांव में अपने मैईया ससुर के यहां शादी समारोह में शामिल होने आया था। मंगलवार रात ससुराल में ही रुकने के बाद बुधवार सुबह बाइक से अपने गांव लौट गया। इसी बीच धौलपुर रोड पर आम का पुरा गांव से आगे उन्हें किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई।

3 साल पहले हुई थी युवक की शादी…

मृतक के परिजनों ने बताया कि रिंकू की शादी करीब 3 साल पहले राजाखेड़ा के छैकुरिया बस्ती निवासी अंजलि के साथ हुई थी। मृतक की एक साल की बालिका भी है।

चूरू में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

चूरू में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में 19 साल के युवक की मौत हो गई। यह हादसा तारानगर इलाके में सात्युं सर्किल के पास हुआ। हेड कांस्टेबल महेशचंद ने बताया कि संतोष पांडिया नाम के एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। संतोष ने शिकायत पर बताया कि उसका छोटा भाई गोविंद पांडिया (19) तारानगर में पढ़ाई करता था। मंगलवार देर रात वह बाइक से सामान लेकर कमरे पर जा रहा था।

इस दौरान, सात्यूं सर्किल के पास तेज रफ्तार एक ट्रक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। हादसे के बाद बाइक में आग लग गई, जो जलकर खाक हो गई। हादसे में घायल हुए युवक को वहां मौजूद लोगों ने संभाला, लेकिन तब तक उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने तारानगर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *