’46 हजार करोड़ दे दूंगा, राज बना दो’ ERCP पर शेखावत का वीडियो वायरल, कांग्रेस बोली- ये कुंठित सोच

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गंजेंद्र सिंह शेखावत का ईआरसीपी को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर कांग्रेस हमलावर है.

sb 1 66 | Sach Bedhadak

जयपुर: राजस्थान के 13 जिलों की प्यास बुझाने वाली पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को लेकर पिछले काफी समय से सियासी बवाल छिड़ा हुआ है जहां सीएम अशोक गहलोत लगातार केंद्र पर इस योजना को रोकने का आरोप लगाते हुए केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गंजेंद्र सिंह शेखावत पर हमलावर मोड में रहते हैं. अब इसी मामले पर मंत्री शेखावत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बाद कांग्रेस एक बार फिर हमलावर मुद्रा में आ गई है. केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गंजेंद्र सिंह शेखावत ने ईआरसीपी पर एक बयान दिया है जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो के मुताबिक इसमें वह पार्टी के एक नेता से ईआरसापी का जिक्र करते हुए कह रहे हैं कि ईआरसापी भी बनवा दूंगा..46 करोड़ भी दे दूंगा. आप तो बस राजेंद्र सिंह (नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़) का राज बना दो, तुरंत लग जाएगा. बताया जा रहा है कि यह वीडियो सवाई मधोपुर का है जहां वह पार्टी नेताओं के साथ ईआरसापी का जिक्र कर रहे थे.

वहीं इस वीडियो में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया और कई बीजेपी नेता दिखाई दे रहे हैं. शेखावत के इस बयान के बाद अब ईआरसीपी पर नई बहस छिड़ गई है जहां कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी का असली चेहरा सामने आ गया है.

कांग्रेस ने बोला शेखावत पर हमला

कांग्रेस ने मंत्री का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, राजस्थान की जनता के लिए ये बीजेपी की कुंठित सोच का प्रमाण है और ईआरसीपी का काम रोकने और जनता से छल-कपट करने वाले गंजेंद्र सिंह शेखावत का ये हल्का आचरण देखिए. सत्ता के लालची कह रहे हैं, ईआरसीपी बना दूंगा, 46 करोड़ दे दूंगा, बस राज बनवा दो. हालांकि इस मामले पर शेखावत ने बाद में कहा है कि कांग्रेस ईआरसीपी के मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए यह हथकंडे अपना रही है.

नई सियासी चर्चाएं भी शुरू

इसके अलावा शेखावत का वीडियो वायरल होने के बाद एक नई सियासी चर्चा भी शुरू हो गई है जहां बीजेपी राज की जगह राजेंद्र राठौड़ राज लाने का बोलने के बाद कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है. बताया जा रहा है कि शेखावत ने इशारों में राठौड़ को सीएम पद का दावेदार बता दिया. हालांकि बीजेपी की ओर से अभी तक पीएम मोदी के काम और चेहरे पर चुनाव लड़ने की बात बीजेपी नेता करते रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *