बाड़मेर में बेकाबू होकर सड़क पर दौड़ी वैन, 3 लोगों को कुचला, 7 घायल

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा हो गया। बेकाबू वैन ने सड़क पर पैदल चल रहे 2 महिला सहित तीन लोगों को कुचल…

New Project 2024 02 08T131146.078 | Sach Bedhadak

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा हो गया। बेकाबू वैन ने सड़क पर पैदल चल रहे 2 महिला सहित तीन लोगों को कुचल दिया। हादसे में एक महिला सहित 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक महिला गंभीर घायल हो गई। टक्कर के बाद वैन भी पलट गई। इससे वैन में सवार 7 लोग घायल हो गए जिनमें 2 महिलाएं भी हैं।

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसा देख वहां मौजूद लोग मदद के लिए दौड़े और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद ग्रामीणों ने सड़क मार्ग जाम कर दिया और प्रदर्शन करने लगे। यह हादसा बाड़मेर जिले के शिव थाने के कानासर कस्बे सुबह 9 बजे हुआ।

शिव थानाधिकारी चुन्नीलाल ने बताया कि गुरुवार सुबह 9 बजे रेशमा (31) पत्नी सदमा हुसैन, उसका बेटा इमरान खान (5) और जेठानी सामाजिक प्रोग्राम में शामिल होने के लिए कानासर बस स्टैंड पर पहुंचे। तीनों सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान जोधपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार इको कार ने मां-बेटे और जेठानी को कुचल दिया।

इसके बाद कार बेकाबू होकर सड़क पर पलट गई। कार सवार सहित 7 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसा देख वहां मौजूद लोग मदद के लिए दौड़े और सभी घायलों को कानासर हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने रेशमा और उसके बेटे को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर घायल महिला की जेठानी को भियाड़ हॉस्पिटल में भेज दिया गया है। वहीं इको सवार घायलों का इलाज कानासर हॉस्पिटल में चल रहा है। मां-बेटे के शव को भीयाड़ हॉस्पिटल में रखवाया गया है। घायलों का इलाज जारी है।

गुस्साएं लोगों ने किया हाईवे जाम

हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। हादसे को लेकर आक्रोशित भीड़ ने शिव फलसूंड स्टेट हाईवे पर पत्थर व कांटे डालकर जाम कर दिया। टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कानासर कस्बे में स्टेट हाईवे का खतरनाक मोड़ पड़ता है। स्टेट हाईवे पर सीनियर सेकेंडरी स्कूल का का मुख्यद्वार खुलता है। कानासर कस्बे गुजरने वाले स्टेट हाईवे पर स्पीड ब्रेकर नही होने से गुजरने वाले तेज रफ्तार वाहनों से इस मोड में आए दिन हादसे होते हैं। हादसे के बाद भियाड़ चौकी व शिव थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस व प्रशासन स्थानीय लोगों से समझाने का प्रयास कर जाम खुलवाया।