कार और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में दो लोगों की मौत, रॉन्ग साइड आने से हुई दुर्घटना

बूंदी। राजस्थान के बूंदी में भीषण सड़क हादसा हो गया। सोमवार देर रात कार और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक…

New Project 2024 01 09T133058.124 | Sach Bedhadak

बूंदी। राजस्थान के बूंदी में भीषण सड़क हादसा हो गया। सोमवार देर रात कार और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। पुलिस ने मंगलवार को मृतकों का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। इधर, हादसे के बाद कार ड्राइवर मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया। मृतक के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज फरार कार ड्राइवर की तलाश में जुट गई है।

बूंदी के सदर थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि यह हादसा सोमवार देर रात बूंदी के सदर थाना क्षेत्र के चित्तौड़ पुलिया पर हुआ। कार सवार युवक बूंदी टनल से कोटा की ओर जा रहे थे। वहीं बाइक सवार बूंदी से अपने गांव की ओर जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार टनल घुमाव पर रॉन्ग साइड आ गए।

ऐसे में सामने से आ रही तेज रफ्तार इनोवा कार से बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद कार और बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में बाइक सवार सियाणा निवासी प्रकाश बैरवा (60) और रामलाल बैरवा घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलने पर एएसआई जय सिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मंगलवार को मृतकों का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। पुलिस ने मृतक रामलाल के बेटे की रिपोर्ट पर एक्सीडेंट में मामला दर्ज कर इनोवा कार के फरार ड्राइवर की तलाश शुरु कर दी है। दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को सदर थाने में जब्त कर लिया गया है।