गौवंश तस्करी के शक में ट्रक चालकों को भीड़ ने बेरहमी से पीटा, 4 गंभीर रूप से घायल, एक की हालत नाजुक 

अजमेर के किशनगढ़ में एक ट्रक में गोवंश को तस्करी के लिए ले जाने के शक में भीड़ ने ट्रक चालकों की बेरहमी से पिटाई…

image 2023 05 04T232337.676 | Sach Bedhadak

अजमेर के किशनगढ़ में एक ट्रक में गोवंश को तस्करी के लिए ले जाने के शक में भीड़ ने ट्रक चालकों की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। जिसमें एक की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया। मामले की जांच की जा रही है।

मकराना चौराहे पर रुकवाए ट्रक

जानकारी में सामने आया है कि गोवंश से भरा एक ट्रक नागौर के भकरी पशु मेले से आ रहा था जो यूपी जा रहा था। बीती देर रात इस ट्रक को गौरक्षकों ने मकराना चौराहे पर  रुकवाया औऱ जब ट्रक की तलाशी ली तो उसमें गोवंश दिखाई दिए। लोगों ने गोवंश की तस्करी के शक में ट्रक चालकों को गाड़ी से उतार कर नीचे पीटना शुरू कर दिया। देखते ही देखते वहां पर भीड़ आ गई और भीड़ ने मिलकर ट्रक चालकों की पिटाई शुरू कर दी।

भीड़ ने बेरहमी से पीटा

 उन्होंने ट्रक में तोड़फोड़ की। गोवंश को ले जाने वाली पर्ची भी भीड़ ने ढूंढ कर फाड़ दी। इस मामले की जानकारी पुलिस को लगी। तब सीओ सिटी मनीष शर्मा सुरक्षाबलों के साथ मौके पर पहुंचे और भीड़ से घायलों को छुड़वाया और आनन-फानन किशनगढ़ के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया। मामले की जानकारी के लिए नागौर कंट्रोल रूम से अजमेर पुलिस ने फोन पर बात की।उनसे भकरी पशु मेले से भेजे जाने वाले गोवंश से भरे ट्रक की पर्ची मंगवाई। जिसके बाद दो ट्रकों को गौशाला में खाली करवाया गया और दो  ट्रकों को जाने दिया। घायलों में चुरू जिले के तारानगर के किशनलाल, नागौर के ओमप्रकाश, खेड़ी के विक्रम, नागौर के ही अर्जुन गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

नागौर कंट्रोल रूम से पर्ची मंगवाकर हो रही जांच

इसके बाद मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी मनीष शर्मा ने बताया कि देर रात किशनगढ़ हाईवे पर कुछ ट्रक गोवंश को लेकर मकराना चौराहे से गुजर रहे थे। तभी कुछ गौ रक्षकों ने आशंकित होकर इन ट्रकों को रुकवाया। जब ट्रक की तलाशी ली गई तो उन्हें गोवंश मिले। जिसके बाद इन्होंने ट्रक चालकों के साथ मारपीट की गई। गाड़ी में भी तोड़फोड़ की। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबकि 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *