जयपुर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, ट्रक से 50 लाख की अवैध शराब की बरामद

जयपुर। गुजरात कहने को तो ड्राई स्टेट है, फिर भी आए दिन यहां राजस्थान के जरिए वहां शराब तस्करी होती रहती है। प्रदेश में अवैध…

Illegal Liquor in jaipur | Sach Bedhadak

जयपुर। गुजरात कहने को तो ड्राई स्टेट है, फिर भी आए दिन यहां राजस्थान के जरिए वहां शराब तस्करी होती रहती है। प्रदेश में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत आबकारी विभाग ने जयपुर में बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने जयपुर में कार्रवाई करते हुए नशे की बड़ी खेप पकड़ी है।

जयपुर में सीएसटी और दौलतपुरा थाने की टीम ने कार्रवाई करते हुए गुरुवार रात को शराब से भरा एक कंटेनर पकड़ा है। पुलिस ने कंटेनर से 553 हरियाणा ब्रांड की शराब से भरे हुए कार्टन बरामद किए।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई…

एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश बिश्नोई ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि हरियाणा के गुड़गांव मानेसर से शराब से भरा हुआ ट्रक गुजरात जा रहा है। सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम और दौलतपुरा थाना पुलिस अलर्ट हो गई। दौलतपुरा टोल के पास पुलिस टीम ने शराब से भरे हुए ट्रक को पकड़ा। इसमें एक चालक था।

शराब की कीमत 50 लाख रुपए…

पुलिस को ट्रक की तलाशी में हरियाणा ब्रांड की शराब से भरे हुए 553 कार्टन बरामद किए। पुलिस ने ट्रक से अवैध शराब को जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया हैं। शराब की बाजार कीमत करीब 50 लाख रुपए से अधिक की बताई जा रही हैं। इस गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए आरोपी चालक से पूछताछ की जा रही है। जिसे कोर्ट में पेश कर रिमांड में लेकर पूछताछ की जाएगी।