बॉस से परेशान होकर मैनेजर ने किया सुसाइड, पत्नी को फोन कर कहा-बच्चों का ध्यान रखना, मैं नहीं आऊंगा

जयपुर। राजधानी जयपुर में बॉस से एक कंपनी के मैनेजर के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि बॉस के टॉर्चर से…

New Project 2023 12 02T175747.303 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में बॉस से एक कंपनी के मैनेजर के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि बॉस के टॉर्चर से परेशान होकर मैनेजर ने आत्महत्या कर ली। सुसाइड से पहले युवक ने पत्नी को कॉल कर कहा- बच्चों का ध्यान रखना, मैं नहीं आऊंगा। इसके बाद युवक ने बिंदायका इलाके में ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। पुलिस ने मृतक का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। इधर, मृतक की पत्नी ने शुक्रवार को कंपनी बॉस के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है।

बिंदायका थानाधिकारी संजय पूनिया ने बताया- सीकर के श्रीमाधोपुर निवासी सोनू देवी (35) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। सोनू देवी ने शिकायत में बताया कि उनके पति रमेश कुमावत फरवरी-2022 से बिंदायका स्थित संदीप की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में सीनियर मैनेजर (परचेज) के पद पर काम कर रहे थे। आरोप है कि 1 दिसंबर 2023 को सुबह करीब 9 बजे रोज की तरह ऑफिस के लिए निकले थे। दोपहर करीब 3:30 बजे ऑफिस में बात होने पर वह काफी मानसिक तनाव में लग रहे थे। करीब आधे घंटे बाद दोबारा रमेश ने कॉल कर बताया- ऑफिसवालों ने जबरदस्ती मेरा रिजाइन लेटर लिखवा लिया है। बच्चों का ध्यान रखना, मैं नहीं आऊंगा। मोबाइल पर ट्रेन की आवाज आ रही थी।

भाई को भी किया कॉल…

दोपहर करीब 4:15 बजे पति रमेश ने बड़े भाई राधेश्याम कुमावत को भी फोन किया। कहा- बच्चों का ध्यान रखना, मुझे कंपनी वाले परेशान कर रहे हैं। कंपनी के मालिक संदीप ने पूरे स्टाफ के सामने मुझे बेइज्जत किया है। मेरे से जोर जबरदस्ती पूर्वक जॉब से रिजाइन लेटर लिखवा लिया है। चिन्तित होकर रमेश को ढूंढते हुए कंपनी गए तो चौकीदार ने कहा कि वह तो दिन में ही यहां से चले गए है।

रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की लाश…

शिकायत में बताया- काफी तलाश के बाद मोबाइल लोकेशन की जानकारी के लिए शाम करीब 5:30 बजे पुलिस स्टेशन गए। बिंदायका थाने में कंपनी के मालिक संदीप पुलिस को स्पष्टीकरण दे रहे थे। पुलिसवालों का संदीप कह रहा था कि रमेश ने अपनी मर्जी से आज ही कंपनी को रिजाइन कर दिया है। तभी पता चला कि धानक्या फाटक के पास किसी की डेड बॉडी पड़ी है। मौके पर पहुंचने पर ट्रेन के आगे छलांग लगाकर रमेश कुमावत के सुसाइड का पता चला।