भीलवाड़ा में तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में 2 युवकों की मौत

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की मौत…

New Project 2023 07 24T181803.005 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक बाइक से अपने काम से घर लौट रहे थे।

टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रेलर बाइक सहित दोनों युवकों को घसीटते हुए करीब 100 फीट तक ले गया। हादसे की सूचना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। वहीं सूचना मिलने के बाद बदनोर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतकों का शव पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए।

बदनोर थानाधिकारी रामकिशन ने बताया कि रविवार देर रात बदनोर निवासी सूरज पुत्र गोपाल सिंह कच्छावा और मनीष पुत्र अमर सिंह रावणा राजपूत बाइक से अपने घर लौट रहे थे।

100 फीट तक घसीटते ले गया ट्रेलर…

इसी दौरान सबल सागर मार्ग पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रेलर बाइक सहित दोनों युवकों को करीब 100 फीट तक घसीटते ले गया।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया। पुलिस ने सोमवार सुबह दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

दोनों की मौत के बाद गांव में छाया मातम…

मृतकों के परिजनों ने बताया कि सूरज आसींद और मनीष भीम में काम करता था। सूरज अपने घर में इकलौता कमाने वाला था। दोनों की मौत के बाद पूरे गांव में मातम छा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *