पाली में तेज रफ्तार बस ने 3 युवकों को कुचला, मंदिर दर्शन के बाद कर रहे थे चौथे साथी का इंतजार

पाली। राजस्थान के पाली में भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार निजी बस ने तीन युवकों को कुचल दिया। हादसे में तीनों युवकों की…

New Project 2023 07 08T123511.748 | Sach Bedhadak

पाली। राजस्थान के पाली में भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार निजी बस ने तीन युवकों को कुचल दिया। हादसे में तीनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची गुड़ा एंदला पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बांगड़ हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं, टक्कर मारने के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिनजों को सौंप दिए। यह हादसा पाली जिले के पेणावा और साकदड़ा के बीच हुआ।

गुड़ा एंदला थानाधिकारी प्रेमप्रकाश ने बताया कि हादसे में पैरवा (गुड़ा एंदला) के रहने वाले जैताराम (25) पुत्र वजाराम देवासी, जालोर जिले के मोहीवाड़ा (भाद्राजून) निवासी कानाराम (18) पुत्र रूपाराम देवासी और गुड़ा एंदला निवासी अमराराम (18) पुत्र मंगलाराम देवासी की मौत हो गई।

तीनों युवक अपने एक ओर साथी के साथ दो बाइक पर सामाजिक समारोह में जा रहे थे। रास्ते में मंदिर में दर्शन के लिए तीनों रूक गए थे। मंदिर में दर्शन के बाद तीनों युवक सड़क किनारे खड़े होकर अपने चौथे साथी का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान तेज गति से आ रही निजी बस ने तीनों को कुचल दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

New Project 2023 07 08T123229.463 | Sach Bedhadak

टक्कर के बाद बस का चालक भागा…

हादसे के बाद मौके पर भीड़ लग गई। आसपास गुजर रहे राहगीरों ने तीनों घायलों को बांगड़ हॉस्पिटल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निजी बस को जब्त किया। वहीं युवकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दी। टक्कर के बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *