‘मर्दों का प्रदेश कहने वालों को डूब मरना चाहिए’ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का गहलोत सरकार पर बड़ा हमला

केंद्रीय खेल व युवा मामले और सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला।

Anurag Thakur

जयपुर। केंद्रीय खेल व युवा मामले और सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने बुधवार को प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। जयपुर के बिरला सभागार में भाजयुमो के युवा प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार साम्प्रदायिक दंगों में नंबर वन है। कांग्रेस ने हमेशा देश में तुष्टीकरण की राजनीति की है। उसने हमेशा जाति, धर्म को ध्यान में रखकर अपनी राजनीति की है।

वहीं, दूसरी और केंद्र सरकार ने किसी भी योजना में यह नहीं देखा कि कौन हिंदू है और कौन मुसलमान या कौन ईसाई है, या फिर सिख, क्योंकि भाजपा का नारा सबका साथ, सबका विकास है। अब धर्म जाति के नाम पर कांग्रेस तुष्टीकरण की राजनीति नहीं कर सकेगी। 

ठाकुर ने गहलोत सरकार को ‘गह-लूट’ की संज्ञा देते हुए कहा कि कांग्रेस राज में राजस्थान आज भ्रष्टाचार, महिला अपराध, बेरोजगारी, बेटी अपमान, पेपर लीक, तुष्टीकरण, भाई भतीजावाद, साइबर क्राइम, गैंगवार, गैंग रेप, खनन माफियाओं को संरक्षण देने और मंदिर तोड़ने में नंबर 1 है। ठाकुर ने कहा कि इस सरकार के मंत्री और विधायक किस तरह की भाषा बोलते हैं, वह बोलने में तो हमें खुद को शर्म आती है। इन्हें चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए, जब उन्होंने कहा कि यह मर्दों का प्रदेश है।

हर बहन-बेटी को देंगे सुरक

ठाकुर ने प्रेसवार्ता में कहा कि सरकार चलाना सीखना है तो अपने पड़ोसी राज्यों से सीखो, जहां अपराध करने से पहले बदमाश 100 बार सोचता है। राजस्थान में भाजपा सरकार बनते ही वो सब किया जाएगा, जो जरूरी है। हर तरह से हम अपनी बहन और बेटी को सुरक्षा देंगे। प्रदेश से माफिया और अपराध को खत्म करने के लिए बुलडोजर भी चलेगा।

राहुल और प्रियंका पर कसा तंज

ठाकुर ने प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राष्ट्रीय नेत्री जो राजस्थान के सीएम की भी काफी करीबी हैं, जो लड़की हूं-लड़ सकती हूं का नारा देती हैं, वो कहां हैं? राष्ट्रीय नेता जो बाकी सब जगह मोहब्बत की दुकान का ढोंग कर नफरत का सामान बेच रहे हैं वो कहां हैंं? उदयपुर में हुए कन्हैया के हत्याकांड में राहुल गांधी ने एक शब्द तक क्यों नहीं बोला। साथ ही अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाई बहन दुनिया का भ्रमण करने चले जाते हैं। राजस्थान में रोज रेप हो रहे है, यहां नहीं आते हैं।

ये खबर भी पढ़ें:-‘झूठे सपने देखना बंद करो, दिन में ही तारे दिखाने वाली हैं जनता’ राजे का मुख्यमंत्री पर हमला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *