3 बच्चों की मां ने प्रेमी संग रचाई शादी, पति बोला-ससुराल छोड़ने को कहा था, वापस लौटी तो…

अजमेर में 3 बच्चों की मां ने प्रेमी संग रचाई शादी, पति बोला-ससुराल छोड़ने को कहा था

ajmer love marriage | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में तीन बच्चों की मां ने पति को बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर ली। महिला घर से जाते समय नकदी, जेवरात और बाइक भी साथ ले गई। पीड़ित पति ने बिजयनगर थाने में आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि तारों का खेडा बिजयनगर निवासी अनिल कुमार (35) पुत्र भांगचन्द ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। अनिल कुमार ने शिकायत में बताया कि 21 नवंबर 2008 को भीलवाड़ा निवासी अनिता (30) से शादी हुई थी। उनके एक बेटा (14) और 11 और 7 साल की दो बेटियां है। शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन बाद में उसकी पत्नी का व्यवहार बदल गया। पति अनिल का आरोप है कि उसकी पत्नी अनिता भीलवाड़ा में रहने के लिए दबाव बनाने लगी। परिवार नहीं तोड़ने के कारण वह पत्नी की बात मानकर भीलवाड़ा रहने लगा।

करीब डेढ साल से अनिल की पत्नी वहीं पर रहने वाले संजय सिह (28) पुत्र लक्ष्मण सिंह रावणा राजपूत से बात करने लगी। पति ने कई बार पत्नी को समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। आखिरकार परेशान होकर करीब एक माह पहले वह पत्नी व बच्चों को लेकर बिजयनगर आ गया। यहां पर उसकी पत्नी उससे झगड़ा करने लगी और बार-बार मरने मारने की धमकी देने लगी।

इसके कुछ दिन बाद युवक की पत्नी अनिता ने कहा कि उसे अपने माता-पिता के पास 4-5 दिन के लिए भीलवाड़ा छोड़ दो। पत्नी पर विश्वास कर पति उसे अपने घर छोड़कर काम पर चला गया। इसके बाद पत्नी ने पति को बच्चों की टीसी लेने के लिए स्कूल जाने की बात बताई।

शाम को ससुराल वालों ने फोन कर बताया कि अनिता घर से गायब है। इसके बाद पति ने ससुराल वालों के साथ मिलकर सुभाषनगर पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। करीब 14 दिन बाद उसकी पत्नी अनिता सुभाषनगर पुलिस थाने में आई और कहा कि उसने संजय सिंह से विवाह कर लिया है। अब वह उसके साथ ही रहेगी।

पति अनिल का आरोप है कि उसकी पत्नी अनिता संजय के साथ जाते समय उसकी बाइक, घर में रखे जेवरात व मजदूरों को देने के लिए रखे 1.35 लाख रुपए भी ले गई। जब चार पांच दिन पहले संजय से गहने, नकदी व बाइक के लिए बोला तो उसने यह लौटाने से मना कर दिया और धमकाया। पति का आरोप है कि उसका अभी कोई तलाक नहीं हुआ और अब भी वह उसकी पत्नी बनकर रह रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *