Dausa: बदमाशों ने DST पुलिस कांस्टेबल के सिर में मारी गोली, जवान की हालत गंभीर…सर्च ऑपरेशन जारी

Dausa: बदमाशों ने DST पुलिस कांस्टेबल के सिर में मारी गोली, जवान की हालत गंभीर…सर्च ऑपरेशन जारी

New Project 2023 08 23T175051.014 | Sach Bedhadak

दौसा। राजस्थान के दौसा में बदमाशों को पकड़ने गई फायरिंग कर दी। बदमाशों का पीछा करते हुए एक पुलिस कांस्टेबल के सिर में गोली जा लगी। जिससे जवान को गंभीर हालत में जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल कांस्टेबल की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना दौसा जिले के सिकन्दरा थाना क्षेत्र के रेटा गांव में बुधवार सुबह की है।

जानकारी के अनुसार, दौसा जिले के डोलिका राजवास गांव में पिछले दिनों हुई वाहन चोरी के मामले में पुलिस सक्रिय थी। डीएसटी टीम को कालाखोह गांव में वाहन चोरों के होने की सूचना मिली थी।

डीएसटी टीम ने सड़क पर एक संदिग्ध को रुकवाने की लिए कार्रवाई शुरू की। इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस कांस्टेबल प्रहलाद सिंह (35) को गोली मार दी। जो उसके सिर में लगी। इसके बाद बदमाश फरार होने के चक्कर में खेतों जा घुसे। वहीं कालाखोह में हाईवे के पास खड़ी फाइनेंस कंपनी की जीप से घायल को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया।

जिला अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. शिवराम मीणा ने बताया घायल पुलिस कांस्टेबल प्रहलाद सिंह के सिर में घाव है, प्राथमिक इलाज के बाद उसे जयपुर रेफर कर दिया है।

डीजीपी उमेश मिश्रा घायल कांस्टेबल को देखने पहुंचे SMS…

इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद डीजीपी उमेश मिश्रा घायल कांस्टेबल प्रहलाद सिंह को देखने एसएमएस हॉस्पिटल पहुंचे। डीजीपी मिश्रा और एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने चिकित्सकों से मिलकर घायल प्रहलाद सिंह के उपचार की जानकारी ली। वहीं परिजनों से मिलकर उनका ढांढस बढ़ाया।

दौसा जिले में दिन प्रतिदिन बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक वन्दिता राणा ने अपराध पर पूरी तरह अंकुश लगाने की मुहिम चलाई हुई है। जिसके चलते जिले की पुलिस अलर्ट मोड पर है। संदिग्ध लगने पर बाइक सवार को पुलिस ने रुकवाने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे। इस दौरान फायरिंग का शिकार पुलिस जवान हो गया। जिसके बाद जिले की पुलिस में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पर जिला पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

बाजरे के खेत में सर्च ऑपरेशन जारी…

इस दौरान बदमाश अपने आप को बचाने के लिए बाजरे के खेत में जा घुसे। जहां बाजरे की फसल बड़ी होने के चलते पुलिस इन बदमाशों को योजना बनाकर बाजरे के खेत से बाहर निकालने का प्रयास कर रही है। दौसा एसपी वंदिता राणा और एडिशनल एसपी बजरंग सिंह शेखावत ने मोर्चा संभाला हुआ है।

पुलिस ने बदमाश की फोटो जारी की

वहीं दौसा पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर बदमाश की फोटो जारी की है। दौसा पुलिस ने लिखा-यह अपराधी है जिसने फायरिंग की है चेक ब्लेक शर्ट और ब्लू जींस की पेंट पहन रही है यदि किसी को इस संबंध में कोई जानकारी हो तो तुरंत सूचित करें या पुलिस कंट्रोल रूम 01427230333 के नंबर या 100 पर फोन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *