झालावाड़ में पुलिस कस्टडी फरार हुआ बदमाश, हत्या के प्रयास मामले में गिरफ्तार था आरोपी

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में एक बदमाश पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। बदमाश झालावाड़ जिले के दांगीपुरा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। हत्या…

New Project 2023 04 17T160833.231 | Sach Bedhadak

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में एक बदमाश पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। बदमाश झालावाड़ जिले के दांगीपुरा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। हत्या का प्रयास मामले में गिरफ्तार आरोपी को दांगीपुरा थाना पुलिस उसे झालावाड़ न्यायालय में पेश करने जा रही थी। इसी दौरान पुलिस को चकमा देकर मनोहर थाना बस स्टैंड से आरोपी फरार हो गया।

पुलिस कस्टडी से फरार हुए आरोपी की 2 घंटे तक उसकी तलाश करती रही, लेकिन, फरार आरोपी का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला। जानकारी के अनुसार, दांगी पुरा थाना क्षेत्र में हत्या के प्रयास मामले में आरोपी अमर लाल पुत्र रतन लाल लोधा को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

सोमवार को आरोपी को न्यायालय में पेश करने के लिए पुलिस रोडवेज बस से झालावाड़ लेकर जा रही थी। इस दौरान मनोहर थाना बस स्टैंड पर पुलिस को चकमा देकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस द्वारा जगह-जगह आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी अभी तक पुलिस के चुंगल से फरार है। आरोपी के फरार होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए उसकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *