जयपुर में महिला से दरिंदगी, आरोपी किराएदार ने अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर किया देहशोषण

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी किराएदार ने नहाते समय चुपके से महिला का अश्लील वीडियो बना…

Tenant Raped Woman In Jaipur | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी किराएदार ने नहाते समय चुपके से महिला का अश्लील वीडियो बना लिया। अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर देहशोषण करता रहा। आरोपी किराएदार ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर लाखों रुपए भी ऐंठ लिए।

बार-बार ब्लैकमेल से परेशान होकर पीड़िता आरोपी किराएदार के खिलाफ एयरपोर्ट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि जगतपुरा निवासी एक महिला (26) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसने अपना मकान किराए पर दे रखा है। आरोप है कि किराए पर रहने वाले एक युवक ने साल 2021 में नहाते समय चुपके से उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

इसके बाद आरोपी ने उसको वॉट्सऐप पर वीडियो भेजकर सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी दी और ब्लैकमेल कर रेप किया। इस दौरान आरोपी किराएदार ने उससे 13 लाख रुपए भी ऐंठ लिए। बार-बार ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी किराएदार के खिलाफ एयरपोर्ट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।