पाली में शिक्षक ने रिश्ते को किया तार-तार, 13 साल की नाबालिग छात्रा को किया अगवा

पाली। राजस्थान के पाली में शिक्षक और छात्र के रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है। जहां एक तरफ शिक्षक को भगवान का…

New Project 90 | Sach Bedhadak

पाली। राजस्थान के पाली में शिक्षक और छात्र के रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है। जहां एक तरफ शिक्षक को भगवान का दर्जा दिया जाता है। वहीं इस मामले में कलयुगी शिक्षक ही हैवान बन बैठा और नाबालिग छात्रा को अगवा कर ले गया। छात्रा ने पिता ने आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोजत रोड थानाधिकारी ऊर्जाराम ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। व्यक्ति ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी 13 साल की नाबालिग बेटी और बेटा 21 फरवरी की शाम करीब साढ़े 6 बजे सोजत रोड के एसबीआई बैंक के पास संगीता मैडम के यहां से ट्यूशन पढ़कर घर वापस लौट रहे थे।

इसी बीच रास्ते में मंदिर के पास पहले से वहां बैठा उनकी बेटी का स्कूल शिक्षक जनन्नाथ त्रिवेदी रेप करने की नीयत से उनकी बेटी को जबरदस्ती कार में अपहरण कर अपने साथ ले गया।

उनके बेटे ने घर पहुंचकर परिजनों को ये घटना बताई। रिपोर्ट में बताया की आरोपी जनन्नाथ त्रिवेदी (23) सोजत रोड के लड्डा कॉलोनी स्थित पेराडाईज पब्लिक स्कूल में शिक्षक है। आरोपी शिक्षक नशे का आदि है। आरोपी शिक्षक जनन्नाथ से उनकी नाबालिग बेटी को जान का खतरा है। पुलिस ने व्यक्ति की शिकायत पर मामला दर्ज आरोपी की तलाश में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *