रोडवेज बस में यात्री की संदिग्ध मौत, साथी को छोड़कर भागा, पुलिस ने जयपुर से पकड़ा

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में रोडवेज बस स्टैंड पर उस समय सनसनी फैल गई जब मेरठ डिपो की बस से एक यात्री का शव उतारा…

New Project 2023 04 22T132018.583 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में रोडवेज बस स्टैंड पर उस समय सनसनी फैल गई जब मेरठ डिपो की बस से एक यात्री का शव उतारा गया। सूचना मिलते ही रोडवेज प्रबंधन और सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। वहीं मृतक के साथ बस में मौजूद व्यक्ति शव को छोड़कर रवाना हो गया। जिसे जयपुर के सिंधी कैंप से पकड़ लिया गया है।

रोडवेज के डयूटी अधिकारी विक्रम सिंह खंगारोत ने बताया कि उत्तरप्रदेश के मेरठ डिपो की बस अजमेर रोडवेज बस स्टैंड पहुंची। बस में एक यात्री को मृत अवस्था में उतारा गया। यात्री का एक साथी भी था, जो बहाना करके वहां से फरार हो गया। वहां मौजूद अधिकारियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर एएसआई सुआलाल व रणजीत सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। मृतक के पास पहचान संबंधी कोई दस्तावेज नहीं मिला है। बताया गया कि 200 फीट बाईपास से मृतक और उसका साथी चढ़े थे।

रास्ते में ही मृतक की अचानक तबियत बिगड़ी और उसने दम तोड़ दिया। सिविल लाइन थानाधिकारी दलबीर सिंह फौजदार ने बताया कि मृतक का शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतक के साथी का सीसीटीवी से पता लगाया, जो यहां से जयपुर चला गया था। उसे सिंधी कैंप बस स्टैंड पर स्थानीय पुलिस ने पकड़ लिया गया है। उक्त व्यक्ति खुद को झारखंड का बता रहा है। थाने की टीम भेजकर उक्त व्यक्ति को अजमेर लाया जाएगा और पूछताछ की जाएगी। इसके बाद ही मृतक के संबंध में जानकारी मिल सकेगी।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *