पायलट मुद्दे पर रंधावा ने की खड़गे से मुलाकात, कहा- इस बार कार्रवाई होगी..राजस्थान को पंजाब नहीं बनने दूंगा 

नई दिल्ली/जयपुर। राजस्थान की सियासी हालातों को लेकर प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की। उन्होंने प्रदेश में…

सचिन पायलट

नई दिल्ली/जयपुर। राजस्थान की सियासी हालातों को लेकर प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की। उन्होंने प्रदेश में चल रहे सचिन पायलट के धरने से जुड़ी हुई सारी गतिविधियों की एक विस्तृत रिपोर्ट खड़गे के सामने पेश की। 

रंधावा ने खड़गे के साथ बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं सचिन पायलट के उठाए गए भ्रष्टाचार के मुद्दे से सहमत हूं लेकिन जिस तरह से उन्होंने इसे उठाया वह सही नहीं है। उन्हें विधानसभा सत्र के दौरान इसे उठाना चाहिए था… अध्यक्ष खड़गे से कल दोबारा बात होगी, अभी आधे घंटे ही बात हुई है, यह छोटी सी मुलाकात थी। 

खड़गे ने कहा कि मैं सभी चीजों का विश्लेषण करूंगा और एक रिपोर्ट तैयार करूंगा कि गलती किसकी है। कार्रवाई पहले भी होनी चाहिए थी लेकिन नहीं हुई लेकिन इस बार कार्रवाई होगी।  जब मीडिया ने पूछा कि क्या सचिन पायलट के विरोध के मद्देनजर कार्रवाई की जाएगी तो रंधावा ने कहा कि हम देखेंगे, हम उन सभी से बात करेंगे। हम इस पूरे घटनाक्रम को देखेंगे। पायलट के बयान और उनकी गतिविधि मैं यह सब पढ़ रहा हूँ, सब कुछ नोट किया जा रहा है। 

राजस्थान में पंजाब नहीं बनने दूंगा

रंधावा ने कहा कि कांग्रेस आलाकमान इस पूरे मामले पर अपनी नजर बनाए हुए हैं। मैंने इस पर पूरी रिपोर्ट उन्हें दे दी है। अध्ययन किया जाएगा उसके बाद ही कोई ऐलान किया जाएगा। रंधावा ने कहा कि मैं कोई राजनेता नहीं हूं मैं सीधा-साधा पार्टी के कार्यकर्ता करता हूं मुझे जो सही लगता है। मैं वह कहता हूं। गलत को गलत कहता हूं। गलत हुआ है तो कार्रवाई भी होगी। रंधावा ने कहा कि राजस्थान में इस समय जो कुछ भी हो रहा है, मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि मैं इसे पंजाब नहीं बनने दूंगा राजस्थान के नेता पंजाब जैसा बर्ताव कर भी नहीं रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *