सिद्धू मूसेवाला को मारा, गोगामेड़ी की हत्या कराई… NIA ने कुख्यात गैंगस्टर पर रखा 5 लाख का इनाम

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्याकांड की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गैंगस्टर रोहित गोदारा…

New Project 2024 01 30T160857.877 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्याकांड की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गैंगस्टर रोहित गोदारा और वीरेंद्र चारण पर इनाम घोषित किया है। एनआईए ने रोहित गोदारा और और वीरेंद्र चारण पर 5-5 लाख रुपए का इनाम रखा है। वहीं रोहित गोदारा गैंग से जुड़े वीरेंद्र चारण पर राजस्थान पुलिस ने एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया है।

चूरू जिले के रहने वाले वीरेंद्र चारण का गैंगस्टर गोदारा जैसे बड़े गैंगस्टर से जेल में संपर्क हुआ था। कनाडा में रहने वाले रोहित गोदारा ने गोगामेड़ी हत्याकांड की जिम्मेदारी ली थी। बता दें वीरेंद्र चारण गैंगस्टर रोहित गोदारा का करीबी है। गोदारा के कहने पर ही उसने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करवाई थी। चारण पर राजस्थान पुलिस ने एक लाख रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा है।

फर्जी पासपोर्ट बनाकर भाग गया था रोहित गोदारा…

एनआईए के मुताबिक, गैंगस्टर रोहित गोदारा फर्जी पासपोर्ट बनाकर दिल्ली से विदेश भाग गया था। उसके बाद रोहित गोदारा की लोकेशन आज तक किसी भी जांच एजेंसी को नहीं मिली। हालांकि बताया जा रहा हैं कि इंटरपोल के पास कुछ महीने पहले उसके गल्फ में होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद वहां पर टीमें भी गई थी, लेकिन रोहित गोदारा वहां भी नहीं मिला। बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद रोहित गोदारा ने रोहित पवन के नाम से फर्जी पासपोर्ट बनाया और विदेश भाग गया था।

लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर काम करता है रोहित गोदारा

जानकारी के मुताबिक, रोहित गोदारा दुबई में रहता है और वहीं से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर आपराधिक वारदातों को अंजाम देता है। साल 2010 में अपराध की दुनिया में कदम रखने वाला रोहित लूणकरणसर इलाके का रहने वाला है। वह 19 साल की उम्र से आपराधित गतिविधियों में सक्रिय है। उसके खिलाफ गंभीर अपराध के 32 से ज्यादा मामले दर्ज है। बताया जा रहा है कि फिलहाल, वह कनाडा में रहता है। सीकर में राजू ठेहर की हत्या का आरोप भी रोहित गोदारा पर ही है। रोहित गोदारा ने राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी भी फेसबुक पोस्ट के जरिए ली थी।

गोगामेड़ी और ठेहठ की हत्या में शामिल है रोहित गोदारा…

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और राजू ठेहठ की हत्या के बाद गैंगस्टर रोहित गोदारा राजस्थान पुलिस और एनआईए की हिट लिस्ट में हैं। रोहित को पकड़ने के लिए सभी जांच एजेंसी एक जुट होकर काम कर रही है, लेकिन उसकी लोकेशन तक किसी जांच एजेंसी के पास नहीं हैं।

एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने बताया कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टर रोहित गोदारा विदेश भाग गया है। रोहित गोदारा की गिरफ्तारी के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों को कई बार लेटर लिखा जा चुका है। कई बार
केंद्रीय एजेंसियों को रोहित की लोकेशन मिलती भी है, लेकिन जब तक टीमें पहुंचती है, वह वहां से फरार हो जाता है। राजस्थान पुलिस ने भी रोहित गोदारा पर 1 लाख रुपए का इनाम घोषित किया हुआ है। हमारी टीमें भी रोहित के गुर्गों पर निरंतर नजर बनाए हुए हैं।

वीरेंद्र चारण सुजानगढ़ थाने का हिस्ट्रीशीटर…

वीरेंद्र चारण सुजानगढ़ सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। वीरेंद्र चारण पर श्री करणी राजपूत सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के अलावा 3 से ज्यादा मर्डर सहित 13 मुकदमें दर्ज है। वह कई मामलों में जेल भी जा चुका है। वह रतनगढ़, चूरू, सीकर, अजमेर और जयपुर जेल में सजा काट चुका है। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के मास्टर माइंड और हत्याकांड की जिम्मेदारी लेने रोहित गोदारा की गिरफ्तारी के लिए NIA ने स्पेशल प्लान बनाया है। केंद्रीय एजेंसी ने इसके लिए राजस्थान पुलिस से जांबाज अफसरों की डिमांड की थी। हत्याकांड में पुलिस ने दोनों शूटर नितिन फौजी और रोहित राठौड़ समेत 9 आरोपी अब तक गिरफ्तार हो चुके है।