बेटा बना हैवान! पिता को किचन में मारकर दफना दी लाश, फिर खाना खाया और वहीं गुजारी रात

डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर में पिता-पुत्र के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता को पीट-पीटकर…

suicide case in karauli | Sach Bedhadak

डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर में पिता-पुत्र के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी बेटे ने शव को घर में ही गड्‌ढा खोदकर गाड़ दिया। पिता के शव को दफनाने के बाद उसने खाना बनाया और खाना खाकर वहीं सो गया।

बुजुर्ग के दो दिन तक दिखाई नहीं देने पर युवक के भाइयों ने पूछा तो उसने कहा कि मैंने उनकी हत्या कर दी है और शव को घर में ही दफना दिया है। भाइयों ने गड्ढे की खुदाई की तो पिता का शव देखकर चौंक गए। मामला डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना इलाके के बलवाड़ा सामीतेड फला गांव का है।

डीएसपी राजकुमार राजोरा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बलवाड़ा सामीतेड फला गांव निवासी प्रकाश बरंडा (28) ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रकाश बरंडा ने शिकायत में बताया कि वह अपनी मां के साथ अहमदाबाद में रहकर मजदूरी करता है। उसके पिता राजेंग बरंडा (60) उसके बड़े भाई चुन्नीलाल (30) के साथ अलग घर में रहते थे। चुन्नीलाल मजदूरी और खेती करता है। 18 मार्च के बाद से किसी ने उसके पिता राजेंग को नहीं देखा था। इस पर उसके भाई पप्पू (35) और दिनेश (33) ने फोन पर उसे बताया कि पिता जी दिखाई नहीं दे रहे हैं।

ये सुनकर प्रकाश अपनी मां के साथ तुरंत अहमदाबाद से गांव पहुंच गए। बड़े भाई चुन्नीलाल के घर जाने पर वहां अंदर से बदबू आ रही थी। इसके बाद सभी लोगों ने चुन्नी लाल से पिता के बारे में पूछा। पहले चुन्नी लाल ने झूठी कहानियां बनाने लगा, लेकिन बाद में सारा सच उगल दिया। आरोपी बेटे ने बताया कि उसने पिता के शव को घर के आंगन में दफना दिया।

आरोपी बेटे ने बताया कि उसकी उसके पिता के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। जिसके बाद गुस्से में आकर उसने एक नुकीली चीज से पिता के सिर पर वार किया। ये वार इतना तेज था कि पिता की मौत हो गई। इसके बाद उसने अपने इस जुर्म को छिपाने के लिए पिता के शव को घर के आंगन में दफना दिया।

मामले का खुलासा होते ही पुलिस को घटना की जानकारी दी गई और रिपोर्ट दर्ज कराई गई। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और चुन्नी लाल को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।