पेपर लीक मामले में SOG को मिली बड़ी सफलता, 2020 से फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार

SOG Action On Paper Leak: एसओजी ने जूनियर इंजीनियर भर्ती-2020 के पेपर लीक मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को शनिवार 6 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला 6 दिसंबर 2020 को आयोजित परीक्षा से पहले जूनियर इंजीनियर भर्ती-2020 का पेपर लीक का है।

Rajasthan Police 2024 01 06T194043.945 | Sach Bedhadak

SOG Action On Paper Leak: एसओजी ने जूनियर इंजीनियर भर्ती-2020 के पेपर लीक मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को शनिवार 6 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला 6 दिसंबर 2020 को आयोजित परीक्षा से पहले जूनियर इंजीनियर भर्ती-2020 का पेपर लीक का है। आरोपी के खिलाफ सांगानेर थाने में FIR दर्ज की गई थी, जिसकी जांच एसओजी कर रही थी।

आरोपी चल रहा था फरार

इस मामले में घटना के बाद से आरोपी यशपाल चौधरी (38) पुत्र लक्ष्मीनारायण चौधरी निवासी पीपलावाली, ढाणी भोजपुरा कलां, पुलिस थाना जोबनेर (जयपुर) फरार था। इसकी सूचना मिलने पर एसओजी ने शनिवार कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

हो सकती है कई और गिरफ्तारियां

एडीजी एसओजी-एटीएस वीके सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपी यशपाल चौधरी ने बताया कि प्री परीक्षा का पेपर उसने पहले गिरफ्तार मुकेश बाना और बलबीर सुंडा से लिया था। आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि उसने यह पेपर और किसे बेचा या दिया। आरोपी के पास कई अहम जानकारियां हैं जिससे भविष्य में और भी गिरफ्तारियां होंगी।

आरोपी को भेजा रिमांड पर

आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है, जिसके बाद पुलिस टीम आरोपी यशपाल को आगे की पूछताछ के लिए मौके पर ले जाएगी। पेपर लीक मामले में एसओजी अब तक 20 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि अन्य की तलाश में पुलिस टीम लगातार काम कर रही है।