भरतपुर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रेलर से टकराई स्लीपर बस, तीन लोगों की मौत, 24 घायल

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में मंगलवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रेलर से बस जा टकराई। हादसे…

Sleeper Bus Collides With Parked Trailer In Bharatpur | Sach Bedhadak

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में मंगलवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रेलर से बस जा टकराई। हादसे में बस ड्राइवर, हेल्पर और एक यात्री की मौत हो गई। वहीं, 24 अन्य सवारियां घायल हो गईं। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। वहां से गुजर रहे राहगीर और स्थानीय लोग मदद करने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे और हादसे की जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को RBM अस्पताल पहुंचाया गया।

थानाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि हादसा भरतपुर के चिकसाना इलाके में मंगलवार देर रात 2 बजे हुआ। हाईवे किनारे बरसो गांव के पास पत्थरों से भरा ट्रेलर खराब होने पर खड़ा था। जहां ट्रेलर खड़ा था, वहां अंधेरा काफी था। इसी दौरान झुंझुनूं से ग्वालियर जा रही स्लीपर बस वहां से गुजर रही थी। अंधेरा होने के कारण बस ड्राइवर को ट्रेलर दिखाई नहीं दिया और बस ट्रेलर से टकरा गई।

टक्कर के बाद बस के आगे का हिस्सा बिखरा…

हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद बस के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर सड़क पर बिखर गया। हादसे में बस में सवार सभी घायलों को आरबीएम अस्पताल पहुंचाया गया। जहां समपुर, झुंझुनूं निवासी ड्राइवर कमलेश (40), उसके साथी महलों की ढाणी, झुंझुनूं निवासी विजेंद्र सिंह (40) और ग्वालियर निवासी बंटी (22) की मौत हो गई। वहीं राजापार्क जयपुर निवासी सुनील का SMS हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

घटना के बाद ट्रेलर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। हादसे में घायल एक यात्री ने बताया कि घटना के दौरान वह सो रहा हुआ था। अचानक बस जब ट्रेलर से टकराई तो लोग चिल्लाने लगे। बस ट्रेलर से टकराने के बाद जोर का धक्का लगा। स्लीपर में सो रहे यात्री नीचे गिर गए। आगे वाली सवारियों के ज्यादा चोट लगी है।