Sikar Road Accident : मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई सात, 4 में से 2 गंभीर घायल जयपुर में भर्ती

राजस्थान के सीकर में मकर संक्रांति पर हुए भीषण सड़क हादसे में मरने वालों के संख्या सात हो गई है। चार गंभीर घायलों में से दो का जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार जारी है।

Sikar Road Accident

Sikar Road Accident : सीकर। राजस्थान के सीकर में मकर संक्रांति पर हुए भीषण सड़क हादसे में मरने वालों के संख्या सात हो गई है। चार गंभीर घायलों में से दो का जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार जारी है। वहीं, दो सीकर के सरकारी अस्पताल में भर्ती है। आज मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। इसके बाद पुलिस सभी शवों को परिजनों को सुपुर्द करेगी। बता दे कि सीकर जिले में जयपुर-बीकानेर नेशनल हाईवे-52 पर रविवार शाम 4.30 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ था।

हादसा उस वक्त हुआ था जब बोलेरो लक्ष्मणगढ़ से सीकर की तरफ आ रही थी और अर्टिगा कार सीकर से लक्ष्मणगढ़ की तरफ जा रही थी। तभी अर्टिगा कार डिवाइडर पार करते हुए सड़क के दूसरी तरफ आकर बोलेरो से टकरा गई थी। हादसा इतना भीषण था कि दोनों कारें पूरी तरह चकनाचूर हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बामुश्किल बाहर निकाला।

7 में से 5 लोगों की मौके पर ही हुई मौत

पुलिस के मुताबिक भीषण सड़क हादसे में दोनों गाड़ियों के ड्राइवरों सहित 7 लोगों की मौत हो गई। जिनमें से 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि उपचार के लिए सीकर ले जाते समय एक महिला की रास्ते में मौत हो गई। वहीं, देर रात एक महिला की जयपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई। फिलहाल, दो घायलों का जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल और दो का सीकर के सरकारी अस्पताल में उपचार जारी है।

हादसे में इन लोगों की गई जान, ये हुए घायल

पुलिस के मुताबिक हादसे में केशरी देवी पत्नी मुकेश कुमार निवासी गुरारा, यतिका पुत्री सुरेश गुर्जर निवासी चैनपुरा दादली, मूलचंद पुत्र श्रवण कुमार निवासी खरियावास, सरिता पत्नी महिपाल गुर्जर निवासी दातला, रणवीर सिंह पुत्र दिलजीत सिंह निवासी झाड़ोद, सुरेंद्र भूरिया पुत्र रामनिवास और सुगनी देवी पत्नी तुलछाराम निवासी दातला की मौत हो गई। इसके अलावा हादसे में घायल महिपाल पुत्र तुलछाराम निवासी दातला, सरोज पत्नी राजूराम निवासी दातला, कौशल्या देवी पत्नी सुरेश कुमार निवासी चैनपुरा दादली और खुशी पुत्री मुकेश कुमार निवासी गुरारा का जयपुर और सीकर के अस्पताल में उपचार जारी है।