राजस्थान में बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, बोगस ग्राहक बन कांस्टेबल पहुंचा तो आपत्तिजनक हालत में मिले महिला-पुरूष

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। दौसा पुलिस ने एक होटल पर छापा मारकर गैरकानूनी धंधे का खुलासा किया…

New Project 2023 06 06T123134.509 | Sach Bedhadak

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। दौसा पुलिस ने एक होटल पर छापा मारकर गैरकानूनी धंधे का खुलासा किया है। दौसा की कोतवाली थाना पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए 2 महिलाओं और 2 ग्राहकों समेत होटल संचालक को भी गिरफ्तार किया है। कार्रवाई को अंजाम देने के लिए पुलिस ने कॉन्स्टेबल को बोगस ग्राहक बनाकर होटल में भेजा था। जहां सेक्स रैकेट संचालन की पुष्टि होने के बाद पुलिस टीम ने दबिश देकर कार्रवाई को अंजाम दिया।

पुलिस के अनुसार, दौसा रेलवे स्टेशन के समीप होटल जेके में देह व्यापार का रैकेट चल रहा था। जैसे ही कोतवाली थाना पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली तो प्रशिक्षु आरपीएस श्वेता पाठक की टीम मौके पर पहुंची।

कांस्टेबल को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा…

इसके बाद एक कॉन्स्टेबल को बोगस ग्राहक बनाकर जेके गेस्ट हाउस में भेजा गया। इसके बाद जैसे ही कांस्टेबल का इशारा पुलिस टीम को मिला तो श्वेता पाठक सहित अन्य पुलिसकर्मी होटल में पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने छापा मारा तो अंदर से 2 महिलाएं और दो पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले ऐसे में चारों को ही पीटा एक्ट के तहत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही होटल के मालिक को भी गिरफ्तार किया है। ट्रेनी आरपीएस श्वेता पाठक ने बताया कि पीटा एक्ट में आरोपी रिंकू सैनी सहित कई लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में होटल संचालक कुंज बिहारी महाजन को भी गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में अनुसंधान कर रही है।

कोर्ट में किया जाएगा पेश

ट्रेनी आरपीएस श्वेता पाठक ने बताया कि गिरफ्तार किए गए पांचों आरोपियों को मंगलवार 6 अप्रैल को कोर्ट में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कार्रवाई के बाद पुलिस ने आसपास सर्च अभियान में चलाया है। जिसके बाद संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए तीन अन्य युवकों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन लोगों को शांति भंग की धारा में गिरफ्तार किया है।

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करने की कार्रवाई को अंजाम देने में प्रशिक्षु डिप्टी एसपी श्वेता पाठक के नेतृत्व में कोतवाली थाने की महिला कांस्टेबल संतोष, जियाराम, यशपाल व भीम सिंह की अहम भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *