श्रद्धालुओं के लिए ‘काल’ बना रविवार का दिन! जयपुर-पाली में भीषण हादसा, पिता-बेटे सहित 4 लोगों की मौत

राजस्थान में रविवार का दिन श्रद्धालुओं के लिए ‘काल’ बनकर आया। जयपुर और पाली जिले में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार श्रद्धालुओं की मौत हो गई।

Road Accident in Rajasthan

Road Accident in Rajasthan : जयपुर। राजस्थान में रविवार का दिन श्रद्धालुओं के लिए ‘काल’ बनकर आया। जयपुर और पाली जिले में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार श्रद्धालुओं की मौत हो गई। हादसे दो बच्चे सहित चार लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने चारों शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। हालांकि, दोनों ही हादसे में चालक वाहन लेकर फरार हो गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर टक्कर मारने वाले वाहन चालकों की तलाश शुरू कर दी है।

पहला हादसा पाली जिले में हुआ। जहां गुजरात से रामदेवरा जा रहे तीन युवकों को ट्रेलर ने कुचल दिया। जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीं, दूसरा हादसा जयपुर जिले में हुआ। जहां अज्ञात वाहन की टक्कर से पिता और बेटे की मौत हो गई। हादसे में दो बच्चे सहित मां बुरी तरह घायल हो गई।

गुजरात से रामदेवरा जा रहे तीन युवकों को ट्रक ने कुचला

पाली जिले में नेशनल हाइवे-162 पर रामासिया के पास रविवार तड़के गुजरात से रामदेवरा जा रहे तीन युवकों को ट्रेलर ने कुचल दिया। जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे पाली के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। हालांकि, घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

सदर थाना पुलिस के मुताबिक वडगांव गुजरात निवासी सचिन पुत्र कड़वा अपने साथी सचिन पुत्र दीवान और अर्जुन पुत्र दादू के साथ गुजरात के वडगांव से बाइक लेकर रामदेवरा बाबा के दर्शन के लिए रवाना हुए थे। अल सुबह रामासिया गांव के पास लघुशंका के लिए रुके थे, तभी पीछे से आ रहे ट्रेलर ने इन्हें चपेट में ले लिया। वहीं, तेज गति से पीछे आ रहा दूसरा ट्रेलर भी इनके ऊपर से निकल गया। जिससे सचिन पुत्र दीवान व अर्जुन पुत्र दादू की मौके पर ही मौत हो गई। घायल सचिन का बांगड अस्पताल में उपचार जारी है। मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने हादसे का मामला दर्ज करते हुए ट्रेलर को जब्त कर लिया है। साथ ही दोनों मृतकों के शवों को बांगड अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया है।

नईनाथ मंदिर से आते समय हुआ हादसा

इधर, जयपुर जिले के बस्सी क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार पिता-बेटे की मौत हो गई। वहीं, दो बच्चों सहित मां गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें सवाई मानसिंह अस्पताल रैफर किया गया है। हादसा बस्सी-तुंगा सड़क मार्ग पर हुआ। पुलिस के मुताबिक बाइक पर सवार एक ही परिवार के 5 लोग नईनाथ मंदिर बासखोह से दर्शन कर लौट रहे थे। तभी रविवार तड़के अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में पिता और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो बच्चों सहित मां घायल हो गई। सूचना मिलते ही बस्सी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं, तीनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-कौन है RPSC भर्ती के लिए 7.5 लाख लेने वाला गोपाल केसावत ? राहुल गांधी के साथ तस्वीर हुई वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *