जयपुर में ननदोई ने की महिला ने दरिंदगी, पति की गैरमौजूदगी में घर में घुसकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। पति की गैरमौजूदगी में आए रिश्तेदार ने घर में घुसकर दुष्कर्म की…

raped in sikar | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। पति की गैरमौजूदगी में आए रिश्तेदार ने घर में घुसकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला के विरोध करने पर आरोपी रिश्तेदार ने जान से मारने की धमकी दी। डरी सहमी पीड़िता ने पति के घर वापस लौटने पर आपबीती सुनाई। आरोपी रिश्तेदार की करतूत का पता चलने पर पीड़िता ने पति के साथ जाकर सांगानेर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि सांगानेर निवासी एक महिला (30) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसके पति जयपुर से बाहर जॉब करते है। महिला का आरोप है कि पिछले काफी समय से उसका ननदोई उस पर गंदी नजर रखता है। 2 अगस्त को आरोपी ननदोई पति की गैरमौजूदगी में घर आया। घर पर अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ की। महिला के विरोध कर चिल्लाने पर आरोपी ननदोई वहां से भाग गया। कुछ समय बाद आरोपी ननदोई ने कॉल कर धमकाया कि काफी दिनों से उसकी खींची गई फोटोज उसके पास है। किसी को बताने पर फोटो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी।

किसी को कुछ नहीं बताने पर उसकी हिम्मत बढ़ गई। 6 सितंबर को परिवार के सभी लोग काम से बाहर गए थे। पीछे से मिलने के बहाने आए आरोपी रिश्तेदार ने अकेला पाकर दुष्कर्म किया।

महिला के विरोध करने पर आरोपी ननदोई ने उसे बदनाम कर जान से मारने की धमकी दी। डरी-सहमी पीड़िता ने पति के वापस लौटने पर आपबीती सुनाई। आरोपी रिश्तेदार की करतूत का पता चलने पर पीड़िता ने पति के साथ जाकर सांगानेर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।