अजमेर में युवती से रेप, आरोपी युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर किया देहशोषण

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने झूठे प्यार में फंसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध…

New Project 2023 04 20T140734.193 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने झूठे प्यार में फंसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी युवक अश्लील वीडियो बना लिए। आरोपी युवक युवती को ब्लैकमेल और धमकी देकर देहशोषण करता रहा। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ गंज थाना पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गंज थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल चेनाराम ने बताया कि एक युवती (23) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि मनीष नाम के युवक ने उससे संपर्क करके अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद आरोपी युवक ने उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए। युवती के विरोध करने पर आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर देहशोषण करता रहा। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पिछले तीन सालों से वह अपनी आर्थिक सामाजिक कारणों से आरोपी को झेल रही है। आरोपी उसे धमकियां देता रहा कि वह उसे समाज में बदनाम कर देगा और नौकरी करने के लायक भी नहीं छोड़ेगा। साथ ही उसे एसिड डालकर मारने की धमकियां दी गई। पीड़िता के द्वारा परेशान होकर मामले की शिकायत गंज थाने में दी गई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाकर कर जांच शुरू कर दी है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *