छात्राओं से रेप मामला : हेडमास्टर को पोर्न फिल्म देखने की लत, स्कूल ही नहीं घर ले जाकर भी करता था दरिंदगी

जिले के सरकारी स्कूल की छात्राओं से रेप मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए है। आरोपी हेडमास्टर ने स्कूल ही नहीं घर में बुलाकर भी नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म किया था।

भरतपुर : नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

Dungarpur School Rape Case : डूंगरपुर। जिले के सरकारी स्कूल की छात्राओं से रेप मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए है। आरोपी हेडमास्टर ने स्कूल ही नहीं घर में बुलाकर भी नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म किया था। वह पोर्न फिल्म देखने का आदि थी। पुलिस ने आरोपी के घर से कई अहम दस्तावेज बरामद किए है। साथ ही पुलिस ने आरोपी हेडमास्टर का मोबाइल और छात्राओं को ले जाने वाली स्कॉर्पियों को जब्त कर लिया है। एक दिन की रिमांड अवधि खत्म होने के बाद पुलिस आज फिर आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी। इस दौरान पुलिस आरोपी को फिर से रिमांड पर लेगी, ताकि यह सच्चाई सामने आ सके कि आरोपी कब से ये घिनौनी करतूत को अंजाम दे रहा है और अब तक कितनी बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बना चुका है।

सरकारी स्कूल की छात्राओं से छेड़छाड़ और दुष्कर्म में आरोपी हेडमास्टर रमेशचंद्र कटारा को सदर थाना पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर रविवार को कोर्ट में पेश किया था। जहां से कोर्ट ने आरोपी को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे पोर्न फिल्में देखने की लत है। साथ ही उसने 6 बच्चियों से दुष्कर्म करना स्वीकार किया है। आरोपी ने दो बच्चियों के साथ स्कूल में दुष्कर्म किया था और 4 बच्चियों को घर लेकर गया था। जहां पर उसने बच्चियों के साथ दरिंदगी की थी। हालांकि, पुलिस को आशंका है कि आरोपी कई राज और खोल सकता है। इसके लिए पुलिस आज फिर आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। पुलिस ने जांच के लिए उसका मोबाइल और छात्राओं को ले जाने वाली स्कॉर्पियो जब्त कर ली है।

डीएसपी बोले-नए मकान में ले जाकर करता था दरिंदगी

डीएसपी राकेश शर्मा ने बताया कि जांच टीम ने स्कूल और आवास की तलाशी ली और घटना स्थल की तस्दीक की। कटारा के दो मकान हैं, अभी एक नया मकान बनाया है। इसी मकान में नाबालिग बच्चियों को ले जाता था। पुलिस इस मामले कुछ और लोगों की संलिप्तता की जांच कर रही है। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। वहीं, आरोपी के घर की तलाशी के दौरान कई अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे है। आरोपी के मोबाइल को भी जब्त कर लिया गया है। फिलहाल, मामले की जांच जारी है। पुलिस ने उस गाड़ी को भी जब्त कर लिया है, जिसमें बिठाकर वह बच्चियों को अपने घर पर लेकर जाता था।

ये खबर भी पढ़ें:- 6 बच्चियों से दुष्कर्म मामला : BJP के केंद्रीय मंत्री से लेकर महिला सांसदों ने सरकार पर साधा निशाना

ये है पूरा मामला

सदर थाना क्षेत्र के एक गांव के ग्रामीणों 30 मई को कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को झाकोल यूपीएस के हेड मास्टर रमेशचंद्र कटारा की करतूत के बारे में बताया था। इसके बाद 30 मई को पुलिस ने मामला दर्ज किया था। ग्रामीणों का आरोप है कि आरोपी हेडमास्टर स्कूल में गर्मियों की छुटि्टयां होने के बावजूद भी बच्चियों को खेलने और कंप्यूटर सिखाने के बहाने स्कूल बुलाता था। इसके बाद वो छात्राओं को कमरे में ले जाकर उनसे छेड़छाड़ करता। आरोपी नाबालिग छात्राओं के कपड़े उतारकर उनके साथ गलत हरकते करता था।

ऐसे खुली हेडमास्टर की पोल

आरोपी की करतूत के बारे में तब पता चला जब 12 साल की एक नाबालिग छात्रा ने मां को बताया कि हेडमास्टर छुट्टियां में खेलने के लिए बुलाता हैं और छेड़छाड़ करता हैं। बच्ची ने बताया कि उसकी कई सहेलियों के साथ ही वह ऐसा कर चुका है। इसके बाद जब उसकी सहेलियों से पता किया तो उन्होंने ने भी हेडमास्टर की करतूत के बारे में बताया। इसके बार गांव के सभी लोग एकजुट होकर कलेक्टर से मिले। मामला कलेक्टर के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने रेप का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की और पीड़िताओं का मेडिकल मुआयना कराया गया। पुलिस ने शनिवार को आरोपी हेडमास्टर को गिरफ्तार करने के बाद रविवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया था।

ये खबर भी पढ़ें:-शिक्षा के मंदिर में हैवानियत : डूंगरपुर के सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल ने 6 बच्चियों को बनाया हवस का शिकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *