रामेश्वर डूडी का बड़ा बयान, पायलट के अकेले के दम पर नहीं बनी राजस्थान में सरकार

प्रदेश कांग्रेस में चल रही गुटबाजी के बीच पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी ने बड़ा बयान देकर कांग्रेस राजनीति में नई बहस छेड़ दी है।

image 2023 05 02T082326.768 | Sach Bedhadak

जयपुर। प्रदेश कांग्रेस में चल रही गुटबाजी के बीच पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी ने बड़ा बयान देकर कांग्रेस राजनीति में नई बहस छेड़ दी है। डूडी ने पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ बैठकर बातचीत करने का सुझाव दिया। डूडी ने कहा कि पायलट के मन में जो शंका है, उसे कांग्रेस आलाकमान प्रभारी और सीनियर लीडर्स को साथ बैठकर दूर करनी चाहिए और एक जाजम पर बैठकर ही इन मसलों को हल किया जा सकता है। 

डूडी ने पायलट से नाराजगी जताते हुए कहा कि पायलट बार-बार यह बात कहते हैं कि विपक्ष में प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए उनकी मेहनत से सरकार बनी। जबकि नेता प्रतिपक्ष के तौर पर उनका भी जीत में हिस्सा रहा। सचिन पायलट के साथ विपक्ष में नेता प्रतिपक्ष के तौर पर काम किया। सोमवार को पंत कृषि भवन में मीडिया से बातचीत करते हुए डूडी ने कहा कि अशोक गहलोत उस समय कांग्रेस के संगठन महामंत्री थे। उनके पास बड़ी जिम्मेदारी थी। हम तीनों ने मिलकर कांग्रेस के हाथ मजबूत किए। 

पायलट के आरोपों पर कर रहे काम 

सचिन पायलट द्वारा भाजपा सरकार के दौरान हुए कथित भ्रष्टाचार के घोटालों पर जांच नहीं करने के आरोपों को लेकर डूडी ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार के भ्रष्टाचार के मामले में कार्रवाई हुई है और करप्शन के कई राज खुले भी हैं। यह कहना गलत होगा कि कोई कार्रवाई नहीं हुई। वसुंधरा सरकार के समय विपक्ष में रहते हुए हमने घोटाले और करप्शन के खिलाफ विधानसभा के अंदर आवाज उठाई थी और आज गहलोत सरकार भ्रष्टाचार के उन आरोपों पर कार्रवाई भी कर रही है।

ये खबर भी पढ़ें:-हैकर्स की कमर तोड़ने के लिए पुलिस सीखेगी गुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *