मैंने सच बोला तो कांग्रेस में भगदड़ मच गई…’ PM मोदी बोले- राजस्थान को है सावधान रहने की जरूरत

Rajasthan Loksabha Election 2024: राजस्थान में लोकसबा चुनावों के लिए पहले चरण में 12 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है और दूसरे चरण की 13…

Untitled design 12 | Sach Bedhadak

Rajasthan Loksabha Election 2024: राजस्थान में लोकसबा चुनावों के लिए पहले चरण में 12 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है और दूसरे चरण की 13 सीटों के लिए बीजेपी-कांग्रेस दोनों दलों के दिग्गजों ने प्रचार अभियान में ताकत झोंक रखी है जहां मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टोंक-सवाईमाधोपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया. राजस्थान में दूसरे चरण के चुनावों से पहले आज पीएम मोदी की ये तीसरी सभा थी. पीएम मोदी ने उनियारा में टोंक रोड, कामधेनु सर्किल के पास सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

पीएम ने गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए एक बार फिर जयपुर ब्लास्ट का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि एकता ही राजस्थान की सबसे बड़ी पूंजी है, जब-जब हम बंटे हैं तब-तब देश के दुश्मनों ने फायदा उठाया है और अब भी राजस्थान और यहां के लोगों को बांटने की पूरी कोशिश हो रही है, इससे राजस्थान को सावधान रहने की जरूरत है.

उन्होंने कांग्रेस पर सियासी हमला करते हुए कहा कि यदि 2014 के बाद भी कांग्रेस होती तो आज भी हमारी सेनाओं पर पत्थर चलते, सीमा पार से आकर दुश्मन आज भी हमारे जवानों के सिर काट कर ले जाते और और कांग्रेस सरकार कुछ ना कर पाती.

पीएम ने कहा कि 2014 या 2019 हो राजस्थान ने एकजुट होकर देश में भाजपा की ताकतवर सरकार बनाने के लिए अपना आशीर्वाद दिया था जहां आपने 25 की 25 सीटें भाजपा को जीत कर झोली भर दी थी. बता दें कि टोंक-सवाईमाधोपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी के जौनापुरिया और कांग्रेस के हरीश मीणा के बीच सीधा मुकाबला है.

“कांग्रेस राज में हमारी सेनाओं पर चलते थे पत्थर”

पीएम मोदी ने कहा कि जब-जब हम बंटे हैं, तब-तब देश के दुश्मनों ने फायदा उठाया है और अब फिर वही कोशिश की जा रही है जिससे राजस्थान की जनता को सावधान रहने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि अगर आज कांग्रेस सरकार होती तो जम्मू-कश्मीर में आज भी हमारी सेनाओं पर पत्थर चल रहे होते और सीमा पार से दुश्मन हमारे सैनिकों के शीश काटकर ले जाते और कांग्रेस कुछ न कर पाती.

“मैंने तुष्टकिरण की राजनीति का किया पर्दाफाश”

पीएम मोदी ने कहा कि मैंने कांग्रेस की इस वोट बैंक और तुष्टकिरण की राजनीति का पर्दाफाश किया था तो इतनी मिर्ची लगी कि वे हर तरफ मुझे गालियां देने में टूट पड़े लेकिन मैं कांग्रेस से जानना चाहता हूं..आखिर कांग्रेस सच्चाई से क्यों डर रही है, क्यों नीतियों को छुपा रही है. उन्होंने कहा कि जब आपने नीति और निर्णय लिया और मोदी जी ने पर्दाफाश किया तो अब कांप रहे हो, हिम्मत है तो स्वीकार करो और हम आपसे मुकाबला करने को तैयार हैं.